Hema Malini: 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने इस स्वादिष्ट केक और इन लोगों के साथ मनाया अपना 75वां जन्मदिन, यहां देखें तस्वीरें

Hema Malini Birthday Cake: हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री (film industry) के कई बड़े नाम शामिल हुए.

Hema Malini: 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने इस स्वादिष्ट केक और इन लोगों के साथ मनाया अपना 75वां जन्मदिन, यहां देखें तस्वीरें

Hema Malini Celebrated Her 75th Birthday: हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 75वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया.

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने मनाया अपना 75वां बर्थडे.
  • हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ये सितारे.
  • हेमा मालिनी का बर्थडे केक.

वेटरन बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने दशकों से अपने वंडरफुल परफॉरमेंस से पूरे देश का दिल जीता है. स्टार ने हाल ही में अपना 75वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. मुंबई में हुए लेविश इवेंट में फिल्म इंडस्ट्री (film industry) के कई बड़े नाम शामिल हुए, जिनमें सलमान खान (Salman Khan), विद्या बालन, जैकी श्रॉफ, रेखा, रानी मुखर्जी, आयुष्मान खुराना, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित नेने, रवीना टंडन, जया बच्चन और कई अन्य शामिल थे. ऑनलाइन वायरल हो रहे कुछ वीडियो में, हम हेमा को अपनी फैमिली के साथ केक काटते हुए देख सकते हैं, जिसमें उनकी बेटियां ईशा देयोल और अहाना देयोल भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Butter Chicken And Naan: अमेरिकी व्यक्ति ने पहली बार चखा बटर चिकन और नान, तो मुंह से निकला...

ए्ट्रेस जूही चावला ने भी इंस्टाग्राम पर हेमा को विश दीं और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की एक क्लिप साझा की. रील में हम दोनों एक्ट्रेस को हाथ पकड़कर केक टेबल की ओर बढ़ते हुए देख सकते हैं. टू-टियर डिलाइट को पिंक बटरक्रीम रोज और पर्ल जैसी डिजाइनों से सजाया गया था. जूही स्वादिष्ट केक का एक बाइट हेमा को खिलाती नजर आ रही हैं. इसके बाद वह उन्हें खिलाने के लिए चम्मच उठाती है. जूही के हाथों के इशारों से ऐसा लग रहा है कि वह केक का केवल एक छोटा सा पीस चाहती हैं और हेमा मान जाती हैं.

केक टेबल के पीछे, बैकग्राउंड में इल्यूमिनेटेड टेक्स्ट (illuminated text) है जिसमें लिखा है "सेलिब्रेटिंग द ड्रीम गर्ल", जो अक्सर बर्थडे की लड़की के लिए उपयोग किए जाने वाले पॉपुलर कैप्शन है (और जो हेमा का इंस्टाग्राम यूजर नाम भी बनाता है). वीडियो के कैप्शन में जूही ने लिखा, "अल्टीमेट, द ड्रीमगर्ल के लिए 100 ट्री (trees).. सदाबहार हेमाजी.. उनके 75वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन का पार्ट बनकर खुश हूं. आप हमेशा स्पार्क और शाइन करती रहें... ." नीचे दिए गए इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नज़र डालें और पूरा वीडियो देखें:

ये भी पढ़ें: Butter Chicken And Naan: अमेरिकी व्यक्ति ने पहली बार चखा बटर चिकन और नान, तो मुंह से निकला...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)