Viral Gulab Jamun Pakoda इसे बनाना है आसान, लेकिन खाने के लिए चाहिए हिम्मत

Viral Video: आपने आज तक कई तरह के पकौड़े खाए होंगे, लेकिन क्या आपने कभी गुलाब जामुन पकौड़े खाए हैं? यहां देखें इस अजीब सी डिश की रेसिपी.

Viral Gulab Jamun Pakoda इसे बनाना है आसान, लेकिन खाने के लिए चाहिए हिम्मत

क्या आपने खाएं हैं ये स्पेशल पकौड़े.

खास बातें

  • इंटरनेट पर वायरल गुलाब जामुन पकौड़ा.
  • इसको देखकर फूटा लोगों का गुस्सा.
  • इसको खाने के लिए चाहिए हिम्मत.

Viral Video: चाय का एक कप प्याला और उसके साथ गरमा गरम पकौड़े के साथ किसे नहीं पसंद होता है. पकौड़ों की खास बात यह होती है कि ये कई तरीके और कई प्रकार के बनाए जा सकते हैं. फूड लवर्स को इनके साथ एक्सपेरिमेंट करना भी बहुत पसंद है. इंटरनेट पर इस तरह के कई वीडियोज हैं जो वायरल होते हैं जिनमें खाने की चीजों के साथ कई ऐसी चीजें मिलाई जाती है जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नही होगा. चॉकलेट मैगी से लेकर के रम वाली चाय ना जानें कितनी ऐसी चीजें है जिसे लोग बनाते हैं और ट्र्राई भी करते हैं. अब एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक नई तरह के पकौड़े की रेसिपी सामने आई है. रसगुल्ले हर किसी को पसंद होते हैं, लेकिन क्या आपने कभी गुलाब जामुन पकौड़े खाए हैं? ये शायद सुनकर भी आपको अजीब लग रहा होगा. तो पहले आईए देखते हैं गुलाब जामुन पकौड़े वाला यह वीडियो- 

क्या आपने कभी Black Noodles के बारे में सुना है? इस यूनिक थाई डिश ने इंटरनेट को किया Confused

यहां देखे वीडियो- 

इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट कर के कहा, 'इन लोगों पर केस होना चाहिए ऐसी घटिया चीज बनाने के लिए'. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इसे कहते हैं खाने की बर्बादी'. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'भगवान गुलाब जामुन की आत्मा को शांति दे'.

s2pndv88
7ftpo62o
a4l91bog

तो क्या आप भी कभी ये पकौड़ा ट्राई करना चाहेंगे? आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा हमें कमेंट कर के जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com