इस एक चीज से 7 दिनों में दमक उठेगा आपका चेहरा, शेफ संजीव कुमार ने शेयर की जादुई रेसिपी

Glowing Skin: हफ्ते भर में चाहते हैं ग्लोइंग और बेदाग स्किन तो एक बार जरूर ट्राई करें ये हेल्दी झटपट जूस. शेफ संजीव कपूर ने बताई रेसिपी.

इस एक चीज से 7 दिनों में दमक उठेगा आपका चेहरा, शेफ संजीव कुमार ने शेयर की जादुई रेसिपी

7 दिनों में चेहरे पर आएगा नेचुरल ग्लो.

Skin Care Tips: हर कोई सुंदर और खूबसूरत दिखना चाहता है. लेकिन आज के समय लोगों की लाइफस्टाइल, खानपान और प्रदूषण स्किन को बेजान बना देता है. ग्लोइंग स्किन (Glowing Skin) पाने के लिए बाजार में मिलने वाले कई प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इसके बावजूद भी आपको इतना फायदा नहीं पहुंचाते हैं. कई लोग खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का सहारा भी लेते हैं. लेकिन हर वक्त मेकअप आपकी स्किन को नुकसान पहुंचा सकता है. ऐसे में बेहतर है कि आपकी स्किन नेचुरली ही ग्लो करें. आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आए हैं जाने-माने शेफ संजीव कपूर.

संजीव कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो Dr. BinduSthalekar (@dr.bindusthalekar) के साथ नजर आए हैं और वो उनसे स्किन को ग्लोइंग बनाने वाले झटपट जूस को बनाना सीख रहे हैं. वीडियो में डॉक्टर बिंदु उनको ग्लोइंग स्किन ( Glowing Skin) पाने के लिए जूस बनाना सिखा रही हैं. उनका कहना है कि इस जूस ( Juice For Glowing Skin) का सेवन अगर आप लगातार 7 दिनों तक करते हैं तो आपको इसका असर देखने को मिलेगा. 

Homemade Bun Maska Recipe: तीन चीजों से बनाएं आसान बन मस्का, बेहतर होगा चाय का चस्का...

शेफ संजीव ( Chef Sanjeev Kapoor) ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, क्या आप चाहते हैं कि आपकी त्वचा अंदर से ग्लो करे? तो इस झटपट जूस को आजमाएं. यह ताजा चुकंदर, ककड़ी अदरक और पुदीना से बना है. त्वचा विशेषज्ञ @dr.bindustalekar के साथ यह रही मेरी रेसिपी. आइए देखते हैं वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.