Viral Video: बच्चे ने आइसक्रीम खाते ही दिया ऐसा रिएक्शन इंटरनेट पर हो गया वायरल, वीडियो को मिले 30 मिलियन व्यूज

Baby eating Ice Cream: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बच्चे को आइसक्रीम पॉप्सिकल खाते हुए दिखाया गया, उसके क्यूट रिएक्शन लोगों का दिल जीत रहे हैं.

Viral Video: बच्चे ने आइसक्रीम खाते ही दिया ऐसा रिएक्शन इंटरनेट पर हो गया वायरल, वीडियो को मिले 30 मिलियन व्यूज

वायरल वीडियो में एक प्यारा बच्चा आइसक्रीम खाते हुए दिख रहा है.

क्या आपको आइसक्रीम पसंद है? अगर हां तो आप जानते होंगे कि एक आइसक्रीम पॉप्सिकल को खाने में कितना मजा आता है! हममें से कई लोगों ने बचपन में इसका आनंद जरूर लिया होगा. आइसक्रीम पॉप्सिकल्स को हम पिघलने से पहले खाने की कोशिश करते हैं. लेकिन इसके बावदूज भी वो पिघर कर नीचे गिर ही जाती है. बता दें कि ऐसा ही एक क्यूट वायरल वीडियो है जो ऑनलाइन लोगों का दिल जीत रहा है. इसमें एक बच्चे को ऐसे ही पॉप्सिकल का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. आपको लग रहा होगा कि इसमें ऐसा क्या है कि वीडियो ने इंटरनेट पर इतनी हलचल पैदा कर दी है?

@shalestagram की रील में, हम एक बच्चे को गाड़ी में बैठा हुआ देख सकते हैं. जब एक व्यक्ति आइसक्रीम पॉप्सिकल लेकर उसके पास आता है तो वो उसे देख कर खुश हो जाती है. वह जैसे ही इसे खाने के लिए अपना मुंह खोलती है तो सोचो आगे क्या होगा? इसे खाने के बाद, वह अपने दोनों हाथों से पॉप्सिकल को पकड़ती है और क्रीमी पार्ट को अपने मुंह में भरने की कोशिश करती है. फिर वो शख्स इसे बच्ची से दूर ले जाता है. उसके बाद जो हुआ वो वाकई देखने लायक था.

यहां देखें वीडियो

2 अक्टूबर, 2023 को पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को प्लेटफ़ॉर्म पर पहले ही 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस क्लिप के लिए अपना प्यार जाहिर करने के लिए कमेंट किए हैं.

यह भी पढ़ें: मुंबई के अंधेरी में तलाश है लजीज खाने की, तो पहुंच जाएं Cray Craft, इंडियन और एशियन फूड के साथ मिलेंगे शानदार कॉकटेल्स

"जब तक उसने इसे खाया नहीं था, तब तक वो ठीक था. इसे खाने के बाद वो सीरियस हो गई."
"यह दुनिया के सबसे तेज़ हाथ हैं."
"वह दाँत के बिना वाली हंसी बहुत प्यारी है."
हे भगवान, यह कितना प्यारा है!!! वह मुस्कान और फिर उसका रिएक्शन!"
"वह लड़की जानती है कि उसे लाइफ में क्या चाहिए."



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)