विज्ञापन
Story ProgressBack

Customer ने अपने बर्थडे पर की स्पेशल फूड रिक्वेस्ट तो Restaurant ने ऐसे की...

Black Olives: कस्टूमर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा था और फैमिली के किसी भी सदस्य ने उसे बधाई देने के लिए फोन नहीं किया. इसलिए उसने फूड में कम्फर्ट खोजने का फैसला किया.

Read Time: 4 mins
Customer ने अपने बर्थडे पर की स्पेशल फूड रिक्वेस्ट तो Restaurant ने ऐसे की...
Customer Special Request: कस्टूमर की बर्थडे पर स्पेशल मांग.

बर्थडे केक और प्रियजनों के साथ के बिना अधूरा है. एग्री? खैर, हम भी ऐसा करते हैं. लेकिन एक फूड डिलीवरी ऐप के कस्टूमर की बर्थडे रिक्वेस्ट वायरल हो गई. कस्टूमर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा था और फैमिली के किसी भी सदस्य ने उसे बधाई देने के लिए फोन नहीं किया. इसलिए उसने फूड में कम्फर्ट खोजने का फैसला किया. कस्टूमर ने एक फूड डिलीवरी ऐप से ऑर्डर दिया. मेनू में क्या था? तीन वेजिटेरियन चिकन नगेट्स, एक व्हाइट पाई और दो पेप्सी. सोच रहे हैं कि इस ऑर्डर में ऐसा क्या खास है? खैर, इससे जुड़े स्पेशल निर्देश ने ही ध्यान खींचा. कस्टूमर ने व्हाइट पाई ऑर्डर के साथ एक स्पेशल निर्देश नोट भी एड किया. इसमें कस्टूमर ने खुलासा किया कि वे दुखी थे क्योंकि उनकी फैमिली के किसी भी सदस्य ने उन्हें इस बड़े दिन की शुभकामनाएं नहीं दीं. अपने मूड को बेहतर करने के लिए एक स्पेशल रिक्वेस्ट के तहत, कस्टूमर ने रेस्टोरेंट से व्हाइट पाई में एक्स्ट्रा ब्लैक ऑलिव एड करने का रिक्वेस्ट किया. अब, "एक्स्ट्रा" ऑलिव की मात्रा निर्दिष्ट करते समय, कस्टूमर ने शेफ को बिना नौकरी से निकाले, जितना हो सके उतने ब्लैक ऑलिव एड करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें: Guilt-Free Mayonnaise: मेयोनेज़ खाने के शौकीन हैं तो यहां जानें इसे घर पर बनाने का हेल्दी वर्जन

निर्देश में लिखा है, “मेरा बर्थडे है और मेरी फैमिली ने भी मुझे नहीं बुलाया. मैं दुखी हूं और मुझे ब्लैक ऑलिव बहुत पसंद हैं. कृपया जितना हो सके उतने ब्लैक ऑलिव डालें. मैं चाहता हूं कि आप इतने सारे ब्लैक ऑलिव डाल दें कि आप मेरी और अपनी विवेकशीलता पर सवाल उठाना शुरू कर दें. जितना आप नौकरी से निकाले बिना शामिल कर सकते हैं. धन्यवाद." पहले से ही हंस रहे हैं? व्हाइट पाई की तस्वीर देखने तक वेट करें. यह घटना तब सामने आई जब एक इंस्टाग्राम पेज ने बिल का स्क्रीनशॉट साझा किया. दूसरी स्लाइड में एक पाई की तस्वीर थी जो व्हाइट सॉस और अनगिनत ब्लैक ऑलिव के साथ पिज्जा की तरह दिखती थी. पोस्ट के साथ टेक्स्ट में लिखा था, "'मैं दुखी हूं और मुझे ऑलिव वास्तव में पसंद हैं.' इस कस्टूमर ने अपने वेजिटेरिन पिज़्ज़ा के लिए स्पेशल रिक्वेस्ट किया था, और रेस्टोरेंट ने सचमुच डिलीवरी कर दी! क्या आपको अपने पिज़्ज़ा पर ऑलिव पसंद है?”

कई यूजर ने कमेंट सेक्शन में अपने आइडिया व्यक्त किए. एक कमेंट में लिखा था, "मैं चाहता हूं उनका पता उनके जन्मदिन पर उन्हें बुलाया जाए और उन्हें ऑलिव के बॉक्स भेजे जाएं."

एक यूजर ने लिखा, "यह ब्लैक ऑलिव पिज्जा मुझे रुला देगा."

“क्या आप वास्तव में इसे पिज़्ज़ा कह सकते हैं..बहुत दुखद,” दूसरे ने कमेंट किया.

आप अपने बर्थडे पर क्या करना पसंद करते हैं?

ये भी पढ़ें: 90 लाख का खाना खाने के बाद दिया 20 लाख टिप, रेस्टोरेंट मालिक ने शेयर किया बिल, देख कर लोग हुए हैरान

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रक्षा बंधन से लेकर कृष्ण जन्माष्टमी तक, यहां है अगस्त में पड़ने वाले व्रत-त्योहार की लिस्ट और इस दिन बनाए जाने वाले व्यंजन
Customer ने अपने बर्थडे पर की स्पेशल फूड रिक्वेस्ट तो Restaurant ने ऐसे की...
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Next Article
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;