विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2024

आयुष्मान खुराना ने अमेरिकी सिंगर एरिक नाम को खिलाया इंडियन खाना, देखिए इस गैस्ट्रोनॉमिक टूर पर क्या-क्या खाया

आयुष्मान खुराना और एरिक नाम ने कांदा भजिया के साथ अपने स्वादिष्ट लजीज व्यंजन की शुरुआत की और इसके साथ बिरयानी, कुल्चे और रसमलाई भी खाई.

आयुष्मान खुराना ने अमेरिकी सिंगर एरिक नाम को खिलाया इंडियन खाना, देखिए इस गैस्ट्रोनॉमिक टूर पर क्या-क्या खाया
आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

अमेरिकी सिंगर एरिक नाम लोलापालूजा म्यूजिक इवेंट में भाग लेने के लिए भारत आए हैं. इसलिए, सिंगर-एक्टर आयुष्मान खुराना ने उन्हें इंडिया में कंफर्ट फील कराने की जिम्मेदारी संभाली है. दोनों ही म्यूजिक से कहीं ज्यादा जुड़े हुए थे. हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो कुछ स्वादिष्ट खाने के साथ उनके रोमांच के इर्द-गिर्द घूमता है. क्लिप की शुरुआत आयुष्मान के साथ होती है जो एरिक से यह कहते हैं, “मैं तुम्हें हमारे इंडियन खाने से इंडिया का टूर कराऊंगा. दोनों ने कांदा भजिया के साथ अपने स्वादिष्ट लजीज खाने की शुरुआत की. जैसे ही एरिक को कुरकुरे प्याज के पकौड़े परोसे जा रहे थे, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "बहुत स्वादिष्ट खुशबू आ रही है."

एरिक को पकौड़े के साथ तीखी चटनी परोसी जाती है. वो कहते हैं, “मुझे स्पाइसी दो, मैं स्पाइसी खा लूँगा.” एरिक ने चम्मच और कांटा छोड़कर अपने हाथों से देसी स्टाइल में खाना खाया. केवल एक बाइट के बाद हम उनको देखकर यह कह सकते थे कि उनको ये बेहद पसंद आया.

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बेस्ट अवधी फूड का लिया मजा

इसके बाद, दोनों ने छोले के साथ अमृतसरी कुल्चा आजमाया. इस कॉम्बो का स्वाद चखने से पहले, एरिक नाम कहते हैं, "मैं आपको इसे खाते हुए देखूंगा और फिर मैं इसकी नकल करूंगा कि आप इसे कैसे खाते हैं." जैसे ही आयुष्मान खुराना एक बड़ी बाइट लेते हैं, एरिक बिल्कुल उनकी तरह ही हाथों से कुल्चा खाते हैं. खाने के बाद वह कहते हैं, '' यह टेस्टी है लेकिन यह मुझे हेल्दी भी लग रहा है. मुझे नहीं पता कि यह हेल्दी है या नहीं.” गिल्टी प्लेजर के बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं, ''मैं इससे ज्यादा बात नहीं कर सकता, चलो इसे यहीं खत्म करते हैं.” 

इसके बाद एरिक कहते हैं, ''मुझे बिरयानी बहुत पसंद है. जो भी है जल्दी लेकर आओ, इसके बाद," दोनों ने हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ उठाया. 

इसके बाद आयुष्मान खुराना ने एक मिठाई का ऑर्डर दिया. कोई अंदाजा उन्होंने क्या खाया? एक्टर कहते हैं, ''अब हमारे पास ईस्ट इंडिया ही रह गया है. इस डिश को रसमलाई कहते हैं.” क्या आप इसका नाम सुनते ही मुंह में पानी आने लगा है? एरिक ने इस शानदार मिठाई को बहुत पसंद किया. क्लिप के आखिर में आयुष्मान खुराना कहते हैं, “तो ये है भारत यात्रा. अपने खाने से हमने पूरी इंडिया घूम लिया. वहीं एरिक कहते हैं मुझे लगता है कि हम ऐसा बार-बार कर सकते हैं.” क्लिप को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, “अभी भी मेरा पेट नहीं भरा है. राउंड 2 का टाइम हो गया है.”

हम एरिक नाम और आयुष्मान खुराना की अगली फूडी ट्रेल का इंतजार कर रहे हैं.

How to Stop Nail Biting in Hindi | नाखून चबाने के नुकसान, इस आदत को कैसे छोड़ें

<

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
चने की दाल के साथ ये चीज खाने से दमक उठेगा चेहरा, झुर्रियां कम करने का है नेचुरल घरेलू उपाय
आयुष्मान खुराना ने अमेरिकी सिंगर एरिक नाम को खिलाया इंडियन खाना, देखिए इस गैस्ट्रोनॉमिक टूर पर क्या-क्या खाया
दुबले पतले शरीर में कुछ ही दिनों में चढ़ने लगेगा मांस, बस आज से ही शुरू कर दें दूध के साथ इस चीज को खाना
Next Article
दुबले पतले शरीर में कुछ ही दिनों में चढ़ने लगेगा मांस, बस आज से ही शुरू कर दें दूध के साथ इस चीज को खाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com