Navy Officers को इतने कम रेट में मिलती है शराब, Prices जान हैरान हो जाएंगे आप, यहां देखें वायरल पोस्ट

Alcohol Prices: आपको जानकर हैरानी होगी कि नेवी ऑफिसर्स के लिए शराब की कीमत बेहद कम है. ऑनलाइन सामने आई एक हालिया तस्वीर में नेवी ऑफिसर्स मेस का एक मेन्यू दिखाया गया है और शराब की कीमतों ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है.

Navy Officers को इतने कम रेट में मिलती है शराब, Prices जान हैरान हो जाएंगे आप, यहां देखें वायरल पोस्ट

Alcohol Prices: नेवी ऑफिसर्स मेस में अल्कोहल की कीमत से नेटिज़न्स हैरान थे.

खास बातें

  • रेस्टोरेंट में शराब की ज्यादा कीमत होती हैं.
  • नेवी ऑफिसर्स के मेस में शराब कम कीमत पर मिलती हैं.
  • मिलिट्री कैंटीन में शराब और कई अन्य समान भी सस्ते मिलते हैं.

Alcohol Prices: हम में से अधिकांश के लिए, कोई भी सेलिब्रेशन ड्रिंक के बिना पूरा नहीं होता है. जहां कुछ लोग घर पर इंटरेस्टिंग कॉकटेल बनाना पसंद करते हैं, वहीं अन्य अपने फेवरेट ड्रिंक का आनंद लेने के लिए रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं. हालांकि, रेस्टोरेंट में शराब की ज्यादा कीमत होती हैं, जो अक्सर हमें अपने ड्रिंक का आनंद लेने या कुछ ही ड्रिंक्स तक सीमित रहने पर बाध्य करती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि नेवी ऑफिसर्स के लिए शराब की कीमत बेहद कम है. ऑनलाइन सामने आई एक हालिया तस्वीर में नेवी ऑफिसर्स मेस का एक मेन्यू दिखाया गया है और शराब की कीमतों ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है.

अनंत नाम के एक ट्विटर यूजर ने मेस से मेन्यू की तस्वीर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर की. मेनू में व्हिस्की और बीयर के कई ब्रांड बेहद कम कीमतों पर बेचे जा रहे थे. अधिकांश ड्रिंक की कीमत 100 रु. से कम थी. पोस्ट का कैप्शन पढ़ें, "मेरा बैंगलोर ब्रेन इन कीमतों को समझ नहीं सकता है." नेवी ऑफिसर्स मेस में अल्कोहल की कीमत से नेटिज़न्स हैरान थे. एक नज़र डालें. 

Viral Video: महिला ने बनाया अंडे के साथ कैरमल पॉपकॉर्न, अजीब फूड कॉम्बिनेशन देख- इंटरनेट कन्फ्यूज्ड

अर्मी के जवानों को सेंट्रल एक्साइज ड्यूटी से छूट दी गई है, यही वजह है कि मिलिट्री कैंटीन में शराब और किराने का सामान कम से कम 10-15% सस्ता है. देखते ही देखते इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर ध्यान खींचा. अब तक, इसे 22.7 हज़ार बार देखा जा चुका है और कई लाइक और कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कहा, "हाहाहाहा, यह डीएसओआई मेनू जैसा लगता है. अच्छा लगा! हमें बैंगलोर में 500 रुपए में एक किंगफिशर मिलता है."  

Traditional राजस्थानी व्यंजन से लेकर क्लासिक अवधी और शाही राजपुताना फूड तक, देखें Kiara Advani-Sidharth Malhotra की शादी के फूड का स्पेशल मेनू...

एक अन्य यूजर ने अपना एक्सपीरिएंस साझा किया और कमेंट किया. "मुझे एक बार की याद आती है जब मैं अपने आर्मी ससुर को मुंबई के एक रेगुलर बार और रेस्टोरेंट में ड्रिंक के लिए ले गया था और उन्होंने दाईं ओर देखा और पूछा, क्या ये मूल्य हैं? एमएल या रुपये? जब मैंने रुपये कहा, तो वह ऐसा था (चौंकाने वाला इमोजी)". 
"60 एमएल के लिए अविश्वसनीय कीमतें, यह कहां है?" एक अन्य इंटरनेट यूजर से पूछताछ की.

"चिन्नास्वामी स्टेडियम में आपको समान रेट मिलते हैं! लेकिन यह केवल क्लब के मेंबर के लिए. दूसरे का दावा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपने कभी इतनी कम कीमत पर शराब खरीदी है? नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में अपना एक्सपीरिएंस हमारे साथ साझा करें.