क्या था मीरा कपूर का इटली Foodie एक्सपीरिएंस? Can You Guess

Delicious Fruits: खाने के लिए मीरा कपूर का प्यार दुनिया से छिपा नहीं है. सोशल मीडिया पर स्ट्रान्ग प्रेजेंस रखने वाली यह स्टार वाइफ अपनी पर्सनल लाइफ के कई मोमेंट को शेयर कर अपने फॉलोअर्स को जानकारी देती रहती हैं.

क्या था मीरा कपूर का इटली Foodie एक्सपीरिएंस? Can You Guess

शाहीद और मीरा कपूर इस समय इटली में हैं.

खास बातें

  • मीरा कपूर बिग फूडी है.
  • मीरा कपूर को हेल्दी फूड पसंद है.
  • मीरा कपूर इंडियन खाने की शौकीन है.

Delicious Fruits: खाने के लिए मीरा कपूर का प्यार दुनिया से छिपा नहीं है. सोशल मीडिया पर स्ट्रान्ग प्रेजेंस रखने वाली यह स्टार वाइफ अपनी पर्सनल लाइफ के कई मोमेंट को शेयर कर अपने फॉलोअर्स को जानकारी देती रहती हैं. उनकी पर्सनैलिटी का एक ऐसा पहलू जो हमेशा सबसे अलग रहता है, वह है फूड के प्रति उनका लव. अपडेट: वह इस समय अपने पति, एक्टर शाहिद कपूर और बच्चों के साथ इटली के सियाक्का में वेकेशन मना रही हैं. और, उसकी वेकेशन की डायरी से उसकी लेटेस्ट फोटो डंप ने हमें उसके गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर की एक झलक दी. मीरा के शानदार ड्रेस के अलावा, पोस्ट खाने की स्लाइड से भरा है. पहली चीज जिसने हमारा ध्यान खींचा वह थी फलों की एक हेल्दी प्लेट. हमने तरबूज का एक टुकड़ा, कई तरह के अंगूर, चेरी, और एक प्लम जैसा दिखने वाला फल देखा.

अगली स्लाइड में कई तरह के पनीर, साइड पर साग का एक एर्सोटमेंट, और एक कटा हुआ ब्राइट पीले फल भी दिखाए गए हैं. हम यह भी देख सकते हैं कि ड्राई टोमैटो क्या दिखते हैं, और साइड पर रखी कुछ स्वादिष्ट डिप्स की डॉल्पस. और फिर, फलों से भरा एक एरिया, जिसमें अंगूर, खुबानी, आलूबुखारा और केले शामिल हैं. मीरा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "बुओन गियोर्नो," जो "गुड मॉर्निंग" के लिए एक इटैलियन शब्द है. 

Arthritis और मोटापा को कम करने के साथ Digestion को बेहतर रखने समेत इन 5 फायदों से भरा है तांबे के बर्तन का पानी

एक नज़र पोस्ट परः 

मीरा राजपूत की वेकेशन डायरियां हमें फूड के मेजर गोल भी दे रही हैं. अपने एक अपलोड में, मीरा ने हमें शाहिद कपूर के साथ अपनी डेट नाइट पर एक नज़र डालने की अनुमति दी. सेंट मोरित्ज़ में अद्भुत फूड और रेस्टोरेंट चेसा वेगलिया के माहौल के बारे में बात करते हुए, मीरा ने लिखा, "चेसा वेगलिया को सेंट मोरित्ज़ में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट में से एक माना जाता है, लेकिन जो मेरे लिए सबसे अलग था वह अभी तक इतना आसान नहीं था. फूड स्वादिष्ट था, लेकिन जिस तरह से वातावरण ने हमें इटैलियन गर्मजोशी और आतिथ्य में ढंक दिया. रस्टिक माहौल, वुडन इंटीरियर और निचली छतें आपको उस समय में ले जाती हैं, जहां आप रहना चाहते थे. ” उन्होंने आगे कहा, "मेरा पसंदीदा पिज़्ज़ा विद ब्री था जिसे मैं खाना बंद नहीं कर सकती थी. और मुझे बहुत खुशी है कि होटल दूर नहीं था क्योंकि गर्ल, ये जूते चलने के लिए नहीं हैं." 

दिल्ली में दिखा सोनू सूद के नाम का Food Stall, एक्टर ने की इस डिश की डिमांड, देखें Sonu Sood का दिल छू लेने वाला ट्विट

खैर, हम यह एड करना चाहेंगे कि मीरा कपूर इंडियन फूड के प्रति समान रूप से पैशनेटेड हैं. वह देसी व्यंजनों को खाना पसंद करती है और हमारे पास सबूत हैं. कुछ दिनों पहले, उसने अपने शानदार इंडियन फूड की एक तस्वीर साझा की. स्प्रेड में ग्रेवी से भरपूर पनीर डिश थी, जिसे ऊपर से हर्ब के साथ सर्व किया जाता था. मसाले और टमाटर के साथ कुक की गई फूलगोभी की एक और प्रीपरेशन थी. हमने ऊपर से लाल मिर्च पाउडर से गार्निशिंग की एक कटोरी हरी चटनी भी देखी. मीरा ने लिखा, "पांच दिनों के लंबे समय के बाद."  

Popular Street Food: आखिर क्या है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का Morning Meal जिसे देख Foodie की टपकी लार...

How To Lose Weight Fast | Weight Loss Tips | बेस्ट वेट लॉस टिप्स, डाइट प्लान और वेट मैनेजमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com