Surya Gochar 2022: 17 सितंबर तक इन राशियों पर कृपा बरसाएंगे सूर्य देव, खुलेगा बंद किस्मत का ताला!

Surya Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन सभी राशियों के लिए खास होता है. सूर्य देव इस वक्त सिंह राशि में हैं और 17 सितंबर तक कुछ राशियों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकते हैं.

Surya Gochar 2022: 17 सितंबर तक इन राशियों पर कृपा बरसाएंगे सूर्य देव, खुलेगा बंद किस्मत का ताला!

Surya Gochar 2022: सूर्य के गोचर से 17 सितंबर तक का समय इन राशियों के लिए शुभ है.

Surya Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में सूर्य को महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है. वैदिक ज्योतिष की मान्यताओं के मुताबिक जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो उसका सीधा असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. सूर्य देव (Surya Dev) 17 सितंबर तक सिंह राशि (Leo Zodiac) में रहने वाले हैं. इसके बाद ये कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव की कृपा से 17 सितंबर तक कुछ राशियों के लिए खास रहने वाला है. कहा जाता है कि जब सूर्य किसी राशि पर मेहरबान होते हैं तो उसका सोया भाग्य भी चमक उठता है. ऐसे में 17 सितंबर तक कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है. इस अवधि में इन राशि से संबंधित जातकों को किसी प्रकार की परेशनियों का सामना नहीं करना पड़ेगा. आइए जानते हैं सूर्य देव किन राशियों की किस्मत का ताला खोलने वाले हैं. 

मिथुन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 17 सितंबर तक मिथुन राशि के जातक को सूर्य देव की विशेष कृपा प्राप्त हो सकती है. इस अवधि में बिजनेस में आर्थिक सुधार होगा. साथ ही शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. मानसिक शांति मिलेगी. किसी दोस्त से आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. नौकरी में तरक्की की प्रबल संभावना है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

सिंह

सूर्य देव इस वक्त सिंह राशि में ही विराजमान हैं और वे इस स्थिति में 17 सितंबर तक रहेंगे. इस दौरान सिंह राशि वालों को सूर्य देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी. साथ ही इस अवधि में कई प्रकार के लाभ प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार में अतिरिक्त मुनाफा हो सकता है. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. संतान से सुख प्राप्त होगा.

Ganesh Visarjan 2022: गणेश विसर्जन से पहले जरूर कर लें ये 4 काम, गणपति बप्पा की बरसेगी कृपा!

वृश्चिक

वृश्चक राशि वालों के लिए 17 सितंबर तक का समय शुभ है. इस दौरान सूर्य देव की कृपा से आत्मविश्वास मजबूत रहेगा. नौकरी में परिवर्तन का योग बनेगा. रोजगार में बदलाव लाभकारी हो सकता है. दोस्तों के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. 

धनु

सितंबर 17 तक का समय इस राशि के लिए खास रहने वाला है. मानसिक रूप से शांत रहने वाले हैं. दांपत्य जीवन में लाइफ पार्टनर का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी-व्यापार में आ रही दिक्कतें दूर होंगी.

Shani Dev: शनि देव जल्द होने जा रहे हैं मार्गी, जहां जानें शनि किन राशियों पर रहेंगे मेहरबान!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का त्योहार​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com