विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 01, 2023

New Year 2023: नए साल 2023 में सूर्य देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें क्या होगा जीवन में बदलाव

New Year 2023: 1 जनवरी 2023 से नए साल 2023 का आगाज हो जाएगा. ऐसे में नए साल में सूर्य देव कुछ राशियों पर मेहरबान रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि सूर्य की कृपा से नए साल में किन राशियों के अच्छे दिन आएंगे.

Read Time: 4 mins
New Year 2023: नए साल 2023 में सूर्य देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें क्या होगा जीवन में बदलाव
New Year 2023: नए साल में सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए खास माना जा रहा है.

New Year 2023: साल 2022 अब अंतिम चरण में है. इसके बाद लोग 1 जनवरी 2023 से नए साल में प्रवेश कर जाएंगे. नया साल हर किसी के लिए उम्मीदों से भरा रहता है. नए साल में हर कोई चाहता है कि उसका स्वास्थ्य, आर्थिक उन्नति, पारिवारिक जीवन, सामाजिक जीवन और बिजनेस की स्थिति अच्छी रहे. इसके लिए लोग अभी से नए साल में तरक्की के लिए तौयारी कर रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नए साल 2023 की शुरुआत रविवार से हो रही है. ऐसे में ज्योतिष के जानकार बता रहे हैं कि आने वाले साल में सूर्य का प्रभुत्व रहेगा. ऐसे में जिन लोगों की कुंडली में सूर्य अच्छी स्थिति में है, उन्हें खूब तरक्की मिल सकती है. आइए जानते हैं कि नए साल में किन राशियों पर सूर्य देव की विशेष कृपा रहने वाली है. 

वृषभ राशि

नए साल में सूर्य का राशि परिवर्तन इस राशि के लिए बेहद खास है. ऐसे में साल 2023 की शुरुआत में इस राशि के जातक को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इसके अलावा बिजनेस में भी आर्थिक लाभ हो सकता है. इसके अलावा जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करेंगे, उन्हें सूर्य देव की कृपा से लाभ हो सकता है. 
 

मिथुन राशि

नए साल में सूर्य-शनि की युति मकर राशि वालों के लिए खास माना जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसे में इस राशि के जातक जिस काम में अपना हाथ डालेंगे, उसमें सफलता प्राप्त होगी. इसके अलावा इस दौरान पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिल सकता है. नए साल में इनकम के नए स्रोत बनेंगे. नौकरी और व्यापार में जबरदस्त उन्नति देखने को मिल सकती हैं. 

Shukra Gochar 2022: शनि की राशि में शुक्र का प्रवेश, इन राशियों के लिए कष्टकारक, जानें उपाय

कर्क राशि

नया साल का आरंभ कर्क राशि वालों के लिए भी खास माना जा रहा है. माना जा रहा है कि नए साल में इस राशि पर सूर्य देव की विशेष कृपा रहेगी. करियर में तरक्की के लिए कई अवसर प्राप्त होंगे. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ चल रहा विवाद खत्म होगा. जमीन से जुड़े कार्यों में आर्थिक लाभ होगा. परिवार में बड़े भाई या पिता से आर्थिक सहयोग प्राप्त हो सकता है. सूर्य देव की कृपा से नौकरी में पदोन्नति का अवसर प्राप्त होगा.

मकर राशि

सूर्य-शनि के युति योग से मकर राशि वालों के अच्छे दिन आएंगे. नए साल में मकर राशि वालों पर शनि देव की विशेष कृपा रहेगी. जिससे नौकरी और व्यापार में उन्नति और आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. इसके अलावा जो लोग सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, उनकी कामना पूरी होगी. कुल मिलाकर नए साल में मकर राशि के जातक को नए साल में आर्थिक उन्नति के कई अवसर प्राप्त होंगे.

Morpankh Vastu Tips: नए साल में इस जगहों पर रखें मोर पंख, घर में होगी बरकत !

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देवशयनी एकादशी के दिन योगनिद्रा में चले जाएंगे भगवान विष्णु, जानिए उस समय कौन करेगा जगत का संचालन
New Year 2023: नए साल 2023 में सूर्य देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें क्या होगा जीवन में बदलाव
Vinayak Chaturthi 2024 : आज है विनायक चतुर्थी, इन चीजों का भोग लगाने से ही प्रसन्न हो जाते हैं भगवान गणेश, पूरी करते हैं मनोकामनाएं
Next Article
Vinayak Chaturthi 2024 : आज है विनायक चतुर्थी, इन चीजों का भोग लगाने से ही प्रसन्न हो जाते हैं भगवान गणेश, पूरी करते हैं मनोकामनाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;