विज्ञापन
This Article is From Mar 11, 2014

रामकृपाल के जाने से राजद पर कोई प्रभाव नहीं : राबड़ी देवी

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की वरिष्ठ नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को कहा कि रामकृपाल यादव के पार्टी छोड़ देने से  कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

राबड़ी ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि सभी दलों के लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद मजबूत है और सबसे आगे है।

संवाददाताओं ने जब रामकृपाल के पार्टी छोड़ देने पर पड़ने वाले प्रभाव के विषय में पूछा तो उन्होंने कहा कि किसी जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि रामकृपाल के जाने से पार्टी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

इधर, पाटलिपुत्र क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती ने कहा कि चुनाव में विचारधारा की लड़ाई होती है। राजनीति में कोई निजी लड़ाई नहीं होती।

पाटलिपुत्र से रामकृपाल के चुनाव लड़ने के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि किसी को चुनाव लड़ने से रोका नहीं जा सकता। उन्होंने इस लड़ाई को चाचा-भतीजी की लड़ाई की संज्ञा देने से इंकार करते हुए कहा कि यह तो विचारधारा की लड़ाई होगी।

उल्लेखनीय है कि टिकट बंटवारे से नाराज राज्यसभा सांसद रामकृपाल ने पिछले दिनों पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था और सोमवार को उन्होंने पटना में पाटलिपुत्र से ही चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। सूत्रों के अनुसार, रामकृपाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं, जिसके लिए वह मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
रामकृपाल के जाने से राजद पर कोई प्रभाव नहीं : राबड़ी देवी
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com