विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2015

केजरीवाल ने कहा, सच की जीत होगी, बेदी बोलीं, मैंने कर्तव्य निभाया, अब जनता की बारी

केजरीवाल ने कहा, सच की जीत होगी, बेदी बोलीं, मैंने कर्तव्य निभाया, अब जनता की बारी
नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए कहा कि सच की जीत होगी।

केजरीवाल ने बीके दत्त कॉलोनी में अपना मत डालने के बाद कहा, मुझे विश्वास है कि 'आप' दिल्ली में चुनाव जीतेगी और सरकार बनाएगी। केजरीवाल एक बार फिर प्रतिष्ठित नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उन्होंने 2013 के विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को करारी शिकस्त दी थी।

उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि सच्चाई की जीत होगी, लोगों की जीत होगी। लोग इस बार भ्रष्टाचार और महंगाई से छुटकारा पाने के लिए मतदान करेंगे। इस सीट से उनके खिलाफ बीजेपी की नूपुर शर्मा और कांग्रेस की किरण वालिया चुनाव मैदान में हैं।

केजरीवाल ने लोगों से आगे आकर वोट करने की अपील करते हुए कहा, वोट करना महत्वपूर्ण है। हर किसी को ईश्वर को याद करना चाहिए और मतदान करना चाहिए। मतदान करने के बाद केजरीवाल ने मतदान कर्मियों के साथ फोटो खिंचवाईं और उनमें से कुछ ने उनके साथ 'सेल्फी' भी खींची। मतदान केंद्रों के बाहर मीडियाकर्मियों के बीच धक्कामुक्की हो रही थी, ऐसे में केजरीवाल को पिछले दरवाजे से मतदान केंद्र के बाहर लाया गया।

केजरीवाल की प्रतिद्वंद्वी किरण बेदी ने मालवीय नगर स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद लोगों से बड़ी संख्या में बाहर आने और वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा, आज एक ऐतिहासिक दिन है। यह दिल्लीवासियों को तय करना है कि वे किस तरह की दिल्ली चाहते हैं - एक साफ दिल्ली, एक सुरक्षित दिल्ली, एक सक्षम दिल्ली, महिलाओं का सम्मान दिल्ली का सम्मान है। मैं लोगों से अपील करती हूं कि वे बाहर आएं और मतदान करें।

बेदी ने अपनी बालकनी से ली गई एक तस्वीर ट्वीट करते हुए साथ में लिखा, मेरी खिड़की से सूर्य देवता... हमेशा, सभी के लिए उदार। वे मुझे सेवा की उर्जा दे रहे हैं...’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, माता-पिता, परिवार और लोगों के आशीर्वाद से मैंने मेरा कर्तव्य निभाया है। अब आपकी बारी है - सुरक्षित दिल्ली के लिए मतदान करने की।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
केजरीवाल ने कहा, सच की जीत होगी, बेदी बोलीं, मैंने कर्तव्य निभाया, अब जनता की बारी
हैट-ट्रिक वाले मंत्री! जानें कौन हैं PM मोदी के वे सबसे भरोसेमंद, जो तीसरी बार बन रहे मंत्री
Next Article
हैट-ट्रिक वाले मंत्री! जानें कौन हैं PM मोदी के वे सबसे भरोसेमंद, जो तीसरी बार बन रहे मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com