विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2022

जेईई क्वालीफाई कर चुके छात्रों के लिए IIT Gandhinagar एक JEE Open House सेशन आयोजित कर रहा है, देखें डिटेल्स

IIT गांधीनगर जेईई क्वालीफाई कर चुके छात्रों के लिए एक “JEE Open House” सेशन का आयोजन कर रहा है, जिसमे छात्रों और उनके अभिभावकों को इंजीनियरिंग प्रोग्राम्स के बारे में जानकारी दी जाएगी. यदि आपके मन में भी कोई सवाल है तो आपको इस सेशन में जरूर जाना चाहिए.

Read Time: 3 mins
जेईई क्वालीफाई कर चुके छात्रों के लिए IIT Gandhinagar एक JEE Open House सेशन आयोजित कर रहा है, देखें डिटेल्स
IIT गांधीनगर जेईई क्वालीफाई कर चुके छात्रों के लिए एक “JEE Open House” सेशन का आयोजन कर रहा है

IIT Gandhinagar: आईआईटी गांधीनगर 15 सितंबर को “JEE Open House” नाम से एक ऑनलाइन वर्चुअल सेशन का आयोजन करने जा रहा है. इस सेशन का आयोजन शाम 6 बजे से किया जाएगा. नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से IITGN ओपन हाउस सेशन में दुनिया भर के छात्र और उनके अभिभावक मुफ्त में भाग ले सकते हैं. ऑनलाइन इंटरेक्टिव इवेंट में IIT गांधीनगर के निदेशक, शैक्षणिक और छात्र मामलों के डीन, काउंसलिंग के प्रमुख अथवा वर्तमान छात्रों और पूर्व छात्रों के साथ अलग-अलग सेशन होंगे, जिसमे छात्रों को अलग-अलग इंजीनियरिंग प्रोग्राम के बारे में विस्तार से बताया जाएगा. सेशन ज्वॉइन करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है. 

इस सेशन के माध्यम से आईआईटी गांधीनगर में एडमिशन लेने का मन बना रहे छात्रों को काफी जानकारी मिलेगी, छात्रों के मन में कई तरह से सवाल होंगे जिनका इस सेशन में खुलकर जवाब दिया जाएगा. इस सेशन में कुछ पढ़े रहे तो वहीं कुछ भूतपूर्व छात्र भी शामिल होंगे जो अपने-अपने अनुभव आपके साथ साझा करेंगे. 

आईआईटी गांधीनगर द्वारा एक दिन का “IIT Gandhinagar Open Day” का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसके माध्यम से छात्रों को आईआईटी गांधीनगर कैंपस टूर का अवसर मिलेगा. छात्र और अभिभावक 16 सितंबर को कैंपस टूर के लिए आईआईटी गांधीनगर विजिट कर सकते हैं. 

छात्रों और उनके माता-पिता के लिए IITGN JEE ओपन हाउस आयोजित करने के उद्देश्य को बताते हुए हुए, IITGN के अकादमिक अफेयर्स के डीन, प्रोफेसर नितिन जॉर्ज का कहना है कि, “हमारा अनुभव है कि भावी छात्रों और अभिभावकों के पास यह सवाल रहता है कि “कौन सी ब्रांच मेरे लिए सबसे अच्छी है, अपनी पसंद की ब्रांच में एडमिशन न मिलने पर भी मेरे करियर के आगे बढ़ने की क्या संभावनाएं हैं?, और क्या मैं एक साथ दो ब्रांच में बीटेक कर सकता हूं? IITGN JEE Open House में उन सारे सवालों के उत्तर देने और सही सुझाव देने का हमारा प्रयास है ताकि छात्रों को विकल्प चुनने में सहायता मिल सके.

IITGN JEE Open House Join Link 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UPSC ने जारी किया सिविल सर्विसेज प्रीलिम्स एग्जाम 2024 का रिजल्ट, यहां चेक करें डिटेल
जेईई क्वालीफाई कर चुके छात्रों के लिए IIT Gandhinagar एक JEE Open House सेशन आयोजित कर रहा है, देखें डिटेल्स
कर्नाटक बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी, 10वीं की परीक्षा अप्रैल से 
Next Article
कर्नाटक बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी, 10वीं की परीक्षा अप्रैल से 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;