शराब के नशे में धुत कार सवार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, एक घायल की हालत गंभीर

पूर्वी दिल्ली के मंडालवी इलाके में सोमवार देर रात नशे में चूर एक शख्स ने पहले एक स्कूटी सवार को टक्कर मारी फिर कार को टक्कर मारते हुए बिजली के पोल से जा टकरायी.

शराब के नशे में धुत कार सवार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, एक घायल की हालत गंभीर

एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के मंडालवी इलाके में सोमवार देर रात नशे में चूर एक शख्स ने पहले एक स्कूटी सवार को टक्कर मारी फिर कार को टक्कर मारते हुए बिजली के पोल से जा टकरायी. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए जिसमें एक कि हालात गंभीर बताई जा रही है. आरोपी कार ड्राइवर को मौके से पकड़ लिया गया. पुलिस के मुताबिक हादसा करीब 1 बजे हुआ,हादसे में स्कूटी सवार कृष्णा कुमार जो पश्चिमी विनोद नगर के रहने वाले हैं वो बुरी तरह घायल हो गए जबकि आई10 कार सवार को भी चोटें लगी हैं. 

यह भी पढ़ें: बिहार में एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

विनोद को पहले लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया फिर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी स्विफ्ट कार में सवार था और उसे मौके से ही पकड़ लिया गया.  


यह भी पढ़ें: दिल्ली के विकास पुरी इलाके में फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ्तार होंडा सिटी कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी का मेडिकल भी कराया गया जिसमें साफ हुआ कि उसने शराब पी हुई थी. उसकी पहचान 27 साल के युगल शर्मा के तौर पर हुई जो न्यू अशोक नगर इलाके का रहने वाला है और एक किराना स्टोर चलाता है.