विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 15, 2023

दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, प्रेमिका की हत्या कर शव फ्रिज में रखा, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने कहा कि महिला की दो-तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को ढाबे के फ्रीजर के अंदर रखा गया था. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read Time: 3 mins
दिल्ली में  श्रद्धा जैसा हत्याकांड, प्रेमिका की  हत्या कर शव फ्रिज में रखा, ऐसे हुआ खुलासा
आरोपी लड़के की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है
नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर जैसा ही एक और हत्याकांड दिल्ली से सामने आया है. पुलिस ने एक लड़की के शव को फ्रिज से बरामद किया है और आरोपी लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपी की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 25 वर्षीय एक महिला का शव दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ में एक ढाबे के फ्रीजर के अंदर मिला. पुलिस ने कहा कि महिला की दो-तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को ढाबे के फ्रीजर के अंदर रखा गया था. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि महिला दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली थी. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गहलोत और महिला के बीच संबंध थे. गहलोत दूसरी महिला से शादी करने वाला था, जब उसकी प्रेमिका को इसके बारे में पता चला, तो उसने इसका विरोध किया और उससे शादी करने को कहा. इससे गुस्साए गहलोत ने उसकी हत्या कर दी और शव को अपने ढाबे के फ्रीजर में छिपा दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "दो-तीन दिन पहले ही ये हत्या की गई है" शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि 28 वर्षीय पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा वालकर की कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी थी और शव को ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन सप्ताह तक घर में फ्रीज में रखा था. बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था. आफताब और श्रद्धा की मुलाकात एक डेटिंग साइट के ज़रिये हुई थी, और बाद में वे एक किराये के मकान में एक साथ रहने लगे थे. दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के पिता की शिकायत मिलने के बाद 10 नवंबर को FIR दर्ज की थी.

दरअसल श्रद्धा के पिता ने आफताब से श्रद्धा के रिश्तों के बारे में पुलिस को बताया और बेटी की गुमशुदगी में आफताब का हाथ होने का शक ज़ाहिर किया था. तफ्तीश के दौरान, पाया गया कि आफताब और श्रद्धा दिल्ली आकर छतरपुर पहाड़ी इलाके में किराये के एक मकान में रहने लगे थे. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान ही आफताब को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस समय आरोप जेल में बंद हैं. (ANI इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अरुणाचल प्रदेश : स्कूल में मोबाइल इस्तेमाल करने से मना करने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी
दिल्ली में  श्रद्धा जैसा हत्याकांड, प्रेमिका की  हत्या कर शव फ्रिज में रखा, ऐसे हुआ खुलासा
हरियाणा के मुरथल ढाबे पर 38 साल के शराब कारोबारी की हत्या, हमलावरों ने 35 गोलियां दागीं
Next Article
हरियाणा के मुरथल ढाबे पर 38 साल के शराब कारोबारी की हत्या, हमलावरों ने 35 गोलियां दागीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;