"आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे... सॉरी बाबू" : सोशल मीडिया पर पोस्ट कर MP पुलिस को चिढ़ा रहा हत्यारा

Jabalpur Murder Case: एडिश्नल एसपी शिवेश सिंह बघेल ने कहा, "हमने डीटेल्स साइबर टीम से मांगा है. हो सकता है पोस्ट करने वाला कोई पहचान वाला हो या आरोपी भी हो सकता है."

जबलपुर:

Jabalpur Murder Case: मध्य प्रदेश में जबलपुर के रिसॉर्ट में 25 साल की लड़की की हत्या का आरोपी 5 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. हालांकि, इस दौरान तकरीबन हर रोज वो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पुलिस को चुनौती दे रहा है, लेकिन लाखों का इनाम घोषित करने के बावजूद पुलिस के हाथ आरोपी से दूर हैं.

जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट में हुई युवती की हत्या के बाद आरोपी अभिजीत पाटीदार इंस्टाग्राम आईडी से पुलिस को लगातार चैलेंज कर रहा है. मृतक की आईडी से वो 5 पोस्ट और एक वीडियो भी शेयर कर चुका है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक चौंकाने वाले वीडियो में, अभिजीत कहता हैं, "बेवफाई नहीं करने का". इसके बाद वह बिस्तर पर से एक कंबल उठाता है. जिसके नीचे महिला की लाश थी.  हत्या के अगले दिन उसने सोशल मीडिया पर उसने लिखा, "आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे... सॉरी बाबू."

एक अन्य वायरल वीडियो में, खुद को पटना का एक व्यापारी बताते हुए, अभिजीत ने अपने बिजनेस पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार का नाम लिया और आरोप लगाया कि महिला के उन दोनों के साथ संबंध थे. अभिजीत ने दावा किया कि महिला ने जितेंद्र से करीब 12 लाख रुपये उधार लिए थे और जबलपुर भाग गई थी. उसने कहा कि जितेंद्र के कहने पर ही उसने महिला की हत्या की.

अभिजीत ने जितेंद्र के सहयोगी सुमित पटेल का भी नाम लिया है. पुलिस के अनुसार जितेंद्र और सुमित दोनों को बिहार से गिरफ्तार किया गया है और जबलपुर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. एडिश्नल एसपी शिवेश सिंह बघेल ने कहा, "हमने डीटेल्स साइबर टीम से मांगा है. हो सकता है पोस्ट करने वाला कोई पहचान वाला हो या आरोपी भी हो सकता है."

आरोपी खुद को कभी पटना तो कभी गुजरात का बताता है, लेकिन पुलिस के मुताबिक उसने न सिर्फ हत्या की है, बल्कि जबलपुर में उसने कारोबारियों से लाखों की ठगी भी की है. एक टैक्सी संचालक तक को उसने नहीं बख्शा. वारदात के बाद आरोपी 5 ठिकाने बदल चुका है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई हैं. वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाता है. युवती के ही सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो भी शेयर कर रहा है.

यह भी पढ़ें-

प्यार का डरावना रूप श्रद्धा वॉकर की हत्या : हो रहे खुलासे पर खुलासे, 10 प्वाइंट्स में जानें सब कुछ
यूक्रेन में युद्धविराम और डिप्लोमेसी की राह पर लौटने का रास्ता खोजना होगा : जी-20 में PM नरेंद्र मोदी
गुजरात चुनाव : अपनी ही बनाई पार्टी और बेटे के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे BTP संस्थापक छोटू वसावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com