दिल्ली पुलिस ने ड्रग सिंडीकेट का किया भंडाफोड़, 5 किलो ड्रग्स की जब्त; गिरफ्त में 3 आरोपी

ड्रग्स को पहले एक प्लास्टिक पॉलिथीन में लपेटा जाता था और स्कैनिंग मशीन से बचाने के लिए और जांच अधिकारियों को चकमा देने के लिए गत्ते के 3 से ज्यादा डिब्बों का इस्तेमाल करते थे.

दिल्ली पुलिस ने ड्रग सिंडीकेट का किया भंडाफोड़, 5 किलो ड्रग्स की जब्त; गिरफ्त में 3 आरोपी

दिल्ली पुलिस ने उस फैक्ट्री पर भी छापा मारा, जहां इस ड्रग्स को बनाने का काम किया जा रहा था.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ड्रग सिंडीकेट भंडाफोड़ किया है. स्पेशल सेल ने तकरीबन 5 किलोग्राम की फाइन क्वालिटी की ड्रग्स जब्त की. ये ड्रग्स यूपी और उत्तराखंड से लाई गई थी, जिसे देश के अलग अलग राज्यों में सप्लाई किया जाना था. आरोपी इस ड्रग का इस्तेमाल ताड़ी (Palm Wine) में मिलाने के लिए करते थे. आरोपी इस ड्रग्स की तस्करी कोरियर के जरिए करते थे.

ड्रग्स को पहले एक प्लास्टिक पॉलिथीन में लपेटा जाता था और स्कैनिंग मशीन से बचाने के लिए और जांच अधिकारियों को चकमा देने के लिए गत्ते के 3 से ज्यादा डिब्बों का इस्तेमाल करते थे. दिल्ली पुलिस ने गजरौला में फैक्ट्री पर भी छापा मारा, जहां इस ड्रग्स को बनाने का काम किया जा रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 700 के रॉ मैटीरियल और ड्रग्स बनाने में इस्तेमाल की जा रही मशीनों को भी जब्त किया है.

इस मामले में स्पेशल सेल ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी उत्तराखंड, यूपी और तेलंगाना के रहने वाले है. दरअसल स्पेशल सेल ने अप्रैल में एक संदिग्ध पार्सल कोरियर कंपनी के वेयर हाउस से पकड़ा था जिसके बाद ये गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा.
 

ये भी पढ़ें : कुछ देर में फैसला: केजरीवाल को मिलेगी जमानत या नहीं... ये 5 दलीलें तय करेंगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : यूपी की 10 सीटों पर 11 बजे तक 26.12 प्रतिशत मतदान, सपा ने लगाई शिकायतों की झड़ी