दिल्ली : दुश्मनी खत्म करने के बहाने बुलाकर युवक को चाकू से गोदा, मौत; दोनों आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी मनोज सी ने बताया कि मृतक 22 साल का आशीष उर्फ धानु अपने परिवार के साथ झारेरा गांव का रहने वाला था.

दिल्ली : दुश्मनी खत्म करने के बहाने बुलाकर युवक को चाकू से गोदा, मौत; दोनों आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली कैंट इलाके में शनिवार शाम दो बदमाशों ने अपनी पुरानी दुश्मनी खत्म करने के बहाने एक युवक को बुलाकर उसे चाकू से गोद दिया. घायल आशीष उर्फ धानु ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामले की सूचना मिलने पर पहुंची दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर दोनों आरोपियों वंशु और विकास को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों पर पहले भी आपराधिक केस दर्ज हैं. 

डीसीपी मनोज सी ने बताया कि मृतक 22 साल का आशीष उर्फ धानु अपने परिवार के साथ झारेरा गांव का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम 7.15 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि झारेरा गांव स्थित बारात घर के पास दो लड़कों ने एक लड़के को चाकू मार दिया है.  पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया है. पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने बताया कि घायल की मौत हो चुकी है. पुलिस ने अस्पताल में मौजूद घायल आशीष के पिता आनन्द और चश्मदीद के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता ने बताया कि आरोपियों ने उसके सामने ही उनके बेटे की हत्या की है. पिता आनन्द ने बताया कि शनिवार करीब 6 बजे आरोपी विकास उर्फ फत्ती और वंशु उनके घर आए थे. दोनों ने घर में मौजूद आशीष को बुलाया और अपने साथ ले गए. आनन्द ने बताया कि दुश्मनी होने और विकास व वंशु की आपराधिक पृष्ठभूमि के चलते उन्होंने उनका पीछा करना शुरू कर दिया.

आनन्द ने बताया कि तीनों करीब 6.30 बजे गांव के बारात घर के पास पहुंचे और विकास ने आशीष से झगड़ा शुरू कर दिया. आरोपियों ने झगड़े के दौरान पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपियों ने कई वार किए, इस दौरान आनन्द ने वहां खड़े लोगों के साथ मिलकर आशीष को बचाने की कोशिश भी की. लेकिन दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. आनन्द ने बेटे आशीष को अस्पताल पहुंचाया.  पुलिस टीम ने आरोपियों को झारेरा गांव स्थित उनके दोस्तों के घर से गिरफ्तार कर लिया.  

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनकी लंबे समय से आशीष से दुश्मनी थी. 23 की रात को आरोपियों ने आशीष को सबक सीखाने की योजना बनाई. जिसके बाद 24 को वह उसके घर पहुंचे और दुश्मनी खत्म कर दोस्ती करने के बहाने से उसे बुलाया. आरोपियों ने उसे शराब पिलाने की बात कही और फिर उसे लेकर चले गए. रास्ते में आरोपियों ने उसे चाकू से गोद दिया. जिससे आशीष की मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- :