दिल्ली : वेश्यावृत्ति के अड्डे पर डकैती डालने आए बदमाशों के हमले में कस्टमर की मौत

लूटपाट का विरोध करने पर वहां दो लोगों को चाकू मारा और वहां से फरार हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली : वेश्यावृत्ति के अड्डे पर डकैती डालने आए बदमाशों के हमले में कस्टमर की मौत

पुलिस को रात करीब 8 बजे इस वारदात की सूचना मिली थी.

नई दिल्ली:

लक्ष्मी नगर में रिहायशी इलाके के बीच एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से लूटपाट करने वाले गैंग को इसकी भनक लगी, तो कल शाम उन्होंने इस अड्डे पर धावा बोल दिया. लूटपाट का विरोध करने पर वहां दो लोगों को चाकू मारा और वहां से फरार हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या समेत विभिन्न संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मरने वाला नोएडा का रहना वाला 30 वर्षीय जुगल (बदला हुआ नाम) है. वह बतौर कस्टमर कल रात वहां आया हुआ था. जबकि दूसरा शख्स घायल है, जो कि जिस्मफरौशी के इस अड्डे पर ही काम करता है. कल शाम 8 से 10 लड़के वहां घुस आए और वारदात की. पुलिस को रात करीब 8 बजे इस वारदात की सूचना मिली थी. इस दौरान फ्लैट में दो लड़कियां भी थीं. उन्हें भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, लक्ष्मी नगर के विजय ब्लॉक में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में कल शाम कुछ लोग घुस आए थे.

उन्होंने लूटपाट करने के दौरान दोनों को चाकू मारा. जिसमें एक की मौत हो गई. इस जगह पर दिसंबर से सैक्स रैकेट चल रहा था. सूत्रों ने बताया कि अतुल वहां विनय के लिए काम करता है. बीते दिसंबर में ही इन लोगों ने यह फ्लैट किराये पर लिया था. स्थानीय लोगों ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि अक्सर फ्लैट में नए-नए लोग आते थे, जिनमें लड़कियां भी शामिल होती थीं. घटना के बाद से वह लोग डरे हुए हैं, खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं. वारदात करने वालों में शकरपुर थाने का बीसी भी शामिल है.

एक आरोपी के बीती रात जब पुलिस महरोली में रेड के लिए पहुंची तो इसी दौरान आरोपी ने पुलिस को देखकर छत से छलांग लगा दी और वह बुरी तरह से घायल हो गया . कुछ संदिग्ध हिरासत में हैं इस गैंग के लोग लक्ष्मी नगर व शकरपुर इलाके में चलने वाले जिस्मफरोशी के अड्डों से लूटपाट करने का काम करते हैं. सूत्रों ने यह बताया कि कल रात भी फ्लैट में दो लड़कियां थीं. जिनकी उम्र 18 के आस-पास होगी.  

इन लड़कियों को भी पुलिस ने थाने में ही पूछताछ के लिए बैठा रखा है. इसके अलावा घायल अतुल, संचालक विनय भी वहीं पर मौजूद था. डीसीपी ईस्ट ने वहां सेक्स रैकेट चलने, वहां से लड़कियों के मिलने, वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से लूटपाट करने वाले गैंग के सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें : "नफरत की आग भड़काई जा रही है" : छत्तीसगढ़ कांग्रेस महाधिवेशन में सोनिया गांधी का बीजेपी पर निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कांग्रेस ने अपने सदस्यों के लिए जोड़े नए नियम : ड्रग्स सेवन और पार्टी की सार्वजनिक आलोचना की मनाही