विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहम्मद रिजवान या शाहीन अफरीदी, पाकिस्तान का अगला कप्तान कौन बनेगा, वसीम अकरम ने बताया

Babar azam vs Shaheen Afridi, क्या पाकिस्तान की कप्तानी में बदलाव होगा. इसको लेकर क्या समीकरण बन रहे हैं. वसीम अकरम ने अपनी राय दी है.

Read Time: 3 mins
मोहम्मद रिजवान या शाहीन अफरीदी, पाकिस्तान का अगला कप्तान कौन बनेगा, वसीम अकरम ने बताया
Wasim Akram on Babar Azam vs Mohammad Rizwan

Who should be the next captain of Pakistan: टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम का परफ़ॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा और सुपर 8 में नहीं पहुंच पाई, जिसके बाद पाकिस्तान टीम की खूब आलोचना हो रही है. वहीं, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की कप्तानी जाने की भी बात सामने आ रही है. हालंकि पीसीबी ने इसके बारे में अभी कोई भी बात ऑफिशियली नहीं की है. अब सवाल उठता है कि यदि बाबर से कप्तानी फिर से छीन ली जाती है तो पाकिस्तान का अगला कप्तान कौन होगा. क्योंकि हार के समय में पाकिस्तान क्रिकेट में काफी उठापटक देखने को मिला है. 

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने इस मुद्दे पर बात की है. वसीम को लगता है कि भले ही शाहीन को कप्तानी पद से हटा दिया गया था लेकिन बाद में पाकिस्तान की कप्तानी उसे ही मिलने वाली है. 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बात करते हुए अपनी बात रखी थी. वसीम ने कहा, शाहीन को हटा कर उन्हें बाबर को फिर से कप्तान बना दिया. शाहीन को कम से कम एक साल का समय तो देना ही चाहिए था. शाहीन एक ऐसे खिलाड़ी है जो क्रिकेट को समझता है. अपनी गेंदबाजी से उसने दिखाया भी है."

वसीम अकरम ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, मेरे ख्याल से शाहीन को कप्तानी फिर से मिलेगी. उसे कम से कम एक साल का समय तो दिया ही जा सकता है. अभी वो काफी यंग है, 23 साल का है. उसे दोबारा कप्तानी मिल जाएगी, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन उन्हें इसके बारे में नहीं सोचना चाहिए, उन्हें बस अपनी गेंदबाजी के बारे में सोचना चाहिए. उसका भविष्य काफी उज्जवल है. 

बता दें कि पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में खराब परफॉर्मेंस को लेकर कहा जा रहा है कि टीम में गुटबाजी हो रही है. एक खेमा बाबर का है तो एक खेमा शाहीन का है. हालांकि इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में अब देखना होगा कि पीसीबी आने वाले समय में पाकिस्तानी क्रिकेट को लेकर क्या फैसला करता है. 

ये भी पढ़ें-  T20 World Cup 2024: क्या भारत पर अब भी मंडरा रहा है सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा ? जानें क्या है पूरा समीकरण

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dinesh Karthik: आईपीएल में अब RCB के साथ नए रोल में दिखाए देंगे दिनेश कार्तिक, फ्रेंचाइजी ने किया बड़ा ऐलान
मोहम्मद रिजवान या शाहीन अफरीदी, पाकिस्तान का अगला कप्तान कौन बनेगा, वसीम अकरम ने बताया
Rashid khan emotional statement after lose semifinal match against south africa T20 WC 2024 Final
Next Article
T20 WC 2024: "हमारे पास किसी भी टीम को...", हार के बाद भी जमकर गरजे राशिद खान, बयान ने विश्व क्रिकेट में मचाई हलचल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;