IND VS PAK : विजय देवरकोंडा और उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मैच का पारा, देखिए Latest Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी रहीं. भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी रौतेला स्टैंड्स में दिखाई दीं. उर्वशी रौतेला को भी इस मैच में स्टैंड्स में देखा गया.

IND VS PAK : विजय देवरकोंडा और उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मैच का पारा, देखिए Latest Photos

विजय देवरकोंडा और उर्वशी रौतेला भारत पाकिस्तान के बीच मैच देखने के लिए पहुंचे

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेले जा रहे मुकाबले ने रोमांच की सभी हदें पार कर दीं. वैसे भी भारत और पाकिस्तान के बीच दुनिया का कोई भी मुकाबला हो रोमांच अपने चरम पर होता है. इस मैच में फिल्मी एक्टर्स ने अपनी शिरकत से इसमें और भी चार चांद लगा दिए. 

इस मैच में तेलुगु फिल्मों के एक्टर विजय देवरकोंडा दुबई के स्टेडियम में दिखाई दिए.  'लाइगर' (Liger) फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इस मैच में भारतीय टीम को स्पोर्ट करने के लिए पहुंचे. फोटोज़ में दिख  विजय पवेलियन में खड़े हैं, हालांकि उनके आसपास ज्यादा भीड़ नहीं है.  बताया  जा रहा है कि विजय अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी रहीं. भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी रौतेला स्टैंड्स में दिखाई दीं. उर्वशी रौतेला को भी इस मैच में स्टैंड्स में देखा गया. बता दें कि उर्वशी रौतेला का नाम पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. मैच की बात करें तो भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला  किया था पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट खोकर 147 रन बनाए.