IPL 2022: बुमराह की ही तरह तगड़ी 'यॉर्कर' फेंकते हैं अर्जुन तेंदुलकर, सबूत में देखें Video

Arjun Tendulkar Yorker: मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) आज दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाली है. इस सीजन में मुंबई का यह आखिरी मैच है.

IPL 2022: बुमराह की ही तरह तगड़ी 'यॉर्कर' फेंकते हैं अर्जुन तेंदुलकर, सबूत में देखें Video

IPL 2022: बुमराह की ही तरह तगड़ी 'यॉर्कर' फेंकते हैं अर्जुन तेंदुलकर

Arjun Tendulkar Yorker: मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) आज दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाली है. इस सीजन में मुंबई का यह आखिरी मैच है. ऐसे में अब सभी को इस बात की उम्मीद है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आखिरी मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने संकेत दिया था कि वे अंतिम मैच में कुछ नये चेहरों को उतारेंगे. अभी तक 13 मैचों में 22 खिलाड़ी खेल चुके हैं. ऐसे में इस मैच में सभी की दिलचस्पी होगी कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Son) को आखिर में एक मैच मिलता है या नहीं क्योंकि वह दो सत्र में 27 मैचों में बेंच पर ही बैठे रहे हैं.

काउंटी क्रिकेट में PAK बल्लेबाज Azhar Ali ने दोहरा शतक जमाकर तोड़ा 88 साल पुराना रिकॉर्ड

ऐसे में दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar Yorker) की गेंदबाजी की क्लास दिखाई दे रही है. वीडियो में अर्जुन यॉर्कर गेंद फेंकनी की प्रैक्टिस कर रहे हैं. खास बात ये है कि अर्जुन के सभी बॉल सही जगह पर टप्पा खा रहे हैं और एक परफेक्ट यॉर्कर फेंककर हर किसी को हैरान कर रहे हैं. 


राजस्थान को जीत दिलाते ही जोश में जश्न मनाने लगे अश्विन तो वाइफ और बेटी की भी खुशी का नहीं रहा ठिकाना- Video

अब जब प्रैक्टिस सेशन में अर्जुन बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं तो यह देखना दिलचस्प है कि दिल्ली के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में सचिन के बेटे को मौका मिलता है या नहीं. हो सकता है कि जयदेव की जगह अर्जुन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए. लेकिन अब इसका पता तो टॉस के समय ही चलेगा.

मोईन अली ने काटा बवाल, ट्रेंट बोल्ट की 6 गेंदों पर जड़े 6-4-4-4-4-4, लूटी महफिल

हमारे यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से सब्सक्राइब करें

टीम इस प्रकार हैं:

मुंबई इंडियन्स:

रोहित शर्मा (कप्तान), अनमोलप्रीत सिंह, राहुल बुद्धि, रमनदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, बासिल थम्पी, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, मयंक मार्कंडे, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, टाइमल मिल्स, अरशद खान, डेनियल सैम्स, डेवाल्ड ब्रेविस, फैबियन एलन, कीरोन पोलार्ड, संजय यादव, आर्यन जुयाल और ईशान किशन

गावस्कर से हुई 'गलती से मिस्टेक', हेटमायर और उनकी Wife के बारे में बोला कुछ ऐसा, मच गया बवाल

दिल्ली कैपिटल्स:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषभ पंत (कप्तान), अश्विन हेब्बार, डेविड वॉर्नर, मनदीप सिंह, पृथ्वी साव, रोवमैन पावेल, एनरिच नोर्किया, चेतन सकारिया, खलील अहमद, कुलदीप यादव, लुंगी एनगिडी, मुस्तफिजुर रहमान, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कमलेश नागरकोटी , ललित यादव, मिशेल मार्श, प्रवीण दुबे, रिपल पटेल, सरफराज खान, विक्की ओस्तवाल, यश ढुल, केएस भारत और टिम सीफर्ट