स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक को भारतीय कप्तान विराट कोहली की यह चीज है काफी पसंद, शेयर किया Video

जमैका के स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक (Yohan Blake) को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पसंद हैं क्योंकि वह अपनी टीम के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने पर कोई बहाना नहीं बनाते और दोष अपने ऊपर लेते हैं

स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक को भारतीय कप्तान विराट कोहली की यह चीज है काफी पसंद, शेयर किया Video

स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक को भारतीय कप्तान विराट कोहली की यह चीज है काफी पसंद, शेयर किया Video

जमैका के स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक (Yohan Blake) को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पसंद हैं क्योंकि वह अपनी टीम के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने पर कोई बहाना नहीं बनाते और दोष अपने ऊपर लेते हैं. मंगलवार को चेन्नई में पहले टेस्ट में इंग्लैंड के 420 रन के विश्व रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को 227 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद कप्तान कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई. ब्लेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाले वीडियो में कहा, ‘‘टीम इंडिया के बारे में मुझे जो चीज पसंद है वह यह है कि विराट कोहली बहाना ढूंढने की कोशिश नहीं करते. मुझे उनकी कप्तानी की यही चीज बेहद पसंद है, वह हर चीज का दोष अपने ऊपर लेते हैं.

IPL 2021 Auction कब, कहां और कितने बजे से, जानिए लाइव टेलीकास्ट कहां होगा, पूरी डिटेल्स

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी नहीं की और बल्लेबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं थी। उन्होंने कहा कि हमें बैठकर विश्लेषण करना होगा और फिर वापस आना होगा। और मुझे विराट कोहली और उनकी कप्तानी की यही चीज पसंद है. क्रिकेट प्रेमी ब्लेक ने कहा कि वह यह देखने के लिए रोमांचित हैं कि पहले टेस्ट में हार के बाद भारतीय टीम कैसे प्रतिक्रिया देती है. उन्होंने कहा, ‘‘यह टेस्ट क्रिकेट अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है. दूसरा टेस्ट रोमांचक होना चाहिए, भारत आस्ट्रेलिया में 0-1 से पीछे था और अब अपने घर पर 0-1 से पीछे है. मैं दूसरे टेस्ट को लेकर उत्सुक हूं. ''

दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता 31 साल के ब्लेक युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से भी प्रभावित हैं जिन्होंने पहले टेस्ट में अर्धशतक जड़े. ब्लेक ने कहा, ‘‘साथ ही मुझे शुभमन गिल शानदार लगे, वह बेहतरीन बल्लेबाज है. बेशक ऋषभ पंत भी शानदार है. वह हर बार रन नहीं बनाएगा लेकिन वह टेस्ट क्रिकेट के लिए शानदार है. उन्होंने कहा, ‘‘यही कारण है कि मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद है, यह मानसिक रूप से आपकी परीक्षा लेता है. चेतेश्वर पुजारा ने आस्ट्रेलिया में शानदार जुझारूपन दिखाया और मुझे यही देखना पसंद है. 

IND Vs ENG: भारत की हार के बाद केविन पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर कहा- 'याद है मैंने पहले ही चेतावनी दी थी'


जमैका के पूर्व विश्व चैंपियन ने इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की भी सराहना की जिन्होंने मैच में पांच विकेट चटकाए। उन्होंने दूसरे पारी में गिल और उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को तीन गेंद के भीतर पवेलियन भेजा. ब्लेक ने लिखा, ‘‘भारत और इंग्लैंड के बीच शानदार टेस्ट. मैं कहना चाहूंगा कि रूट ने शानदार प्रदर्शन किया, इंग्लैंड की टीम शानदार खेली. जिमी एंडरसन हर बार की तरह बेहतरीन, वे कह रहे हैं कि उम्र बढ़ने के साथ आप बेहतर हो रहे हैं, यह सिर्फ एक संख्या है और जिमी इसे दिखा रहा है. शानदार काम किया जिमी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)