ICC U19 World Cup: भारतीय टीम इस दिन खेलेगी सेमीफाइनल, यहां देखें पूरा शेड्यूल, कब और किससे होगी भिड़ंत

ICC U19 World Cup: भारत अब 6 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेनोनी के विलोमूर पार्क में खेला जाएगा. इसके बाद पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल इसी मैदान पर 08 फरवरी को खेला जाएगा.

ICC U19 World Cup: भारतीय टीम इस दिन खेलेगी सेमीफाइनल, यहां देखें पूरा शेड्यूल, कब और किससे होगी भिड़ंत

ICC U19 World Cup: भारतीय टीम इस दिन खेलेगी सेमीफाइनल

दक्षिण अफ्रीका में चल रहे आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सेमीफाइनल की टीमें तय हो गई हैं. भारतीय टीम शुक्रवार को ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. वहीं पाकिस्तान शानिवार को ग्रुप ए से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बनी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका ने ग्रुप बी से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है. भारत अब 6 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेनोनी के विलोमूर पार्क में खेला जाएगा.

इसके बाद पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल इसी मैदान पर 08 फरवरी को खेला जाएगा. पाकिस्तान ने बांग्लादेश को एक रोमांचक मुकाबले में हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है. पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचने वाली आखिरी टीम रही. इससे पहले शुक्रवार 02 फरवरी को भारत ने नेपाल को 132 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी तो ग्रुप बी में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 119 रनों से हराया था, जिसके बाद मेजबान टीम ग्रुए बी से सेमीफाइनल में पहुंची थी. वहीं ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के मैच का कोई परिणाम नहीं आया था, जिसके बाद बेहतर नेट रन रेट के आधार पर ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंची थी.

 यह भी पढ़ें: IND vs ENG: आखिर विराट कोहली ने क्यों टीम इंडिया से नाम लिया वापस, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, पढ़कर सुनाई चैट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह ने वर्ल्ड क्रिकेट को चौंकाया, 100 सालों में सबसे बेहतर औसत, 21वीं सदी में ये कारनामा करने वाले पहले भारतीय