ऋषभ पंत के द्वारा धुनाई होने पर इंग्लैंड स्पिनर जैक लीच की हो गई थी ऐसी हालत, बोले- ऐसा लग रहा था कि..'

इंग्लैंड के बायें हाथ के स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) ने मंगलवार को भारत के खिलाफ यहां शुरुआती टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि पहली पारी में ऋषभ पंत (Rishabh Pant)-के उनके खिलाफ आक्रामक रूख अपनाने के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों ने उनका मनोबल बढ़या,

ऋषभ पंत के द्वारा धुनाई होने पर इंग्लैंड स्पिनर जैक लीच की हो गई थी ऐसी हालत, बोले- ऐसा लग रहा था कि..'

ऋषभ पंत के द्वारा पिटाई होने पर इंग्लैंड स्पिनर जैक लीच की हो गई थी ऐसी हालत, बोले- ऐसा लग रहा था कि..'

इंग्लैंड के बायें हाथ के स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) ने मंगलवार को भारत के खिलाफ यहां शुरुआती टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि पहली पारी में ऋषभ पंत (Rishabh Pant)-के उनके खिलाफ आक्रामक रूख अपनाने के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों ने उनका मनोबल बढ़या, जिससे वह शानदार वापसी करने में सफल रहे. लीच ने दूसरी पारी में 76 रन देकर चार और अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 17 रन देकर तीन विकेट लिये जिससे इंग्लैड ने भारत को 227 रन से हराकर चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. पहली पारी में पंत ने लीच की गेंद पर कई बड़े शॉट लगाये जबकि दूसरी पारी में लीच ने शानदार वापसी की.

IND vs ENG: एंडरसन ने खतरनाक गेंद पर एक ही ओवर में गिल-रहाणे को किया बोल्ड..वायरल हुआ Video

उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘‘ ऐसा लग रहा था कि वह (पंत) आईपीएल में खेल रहे हैं. यह एक स्पिनर के लिए चुनौती है. मेरे लिये वह मुश्किल समय था, लेकिन साथी खिलाड़ियों ने हौसला बनाये रखने में मेरी मदद की. इंग्लैंड में सर्द मौसम में खेलने वाले लीच के लिए यहां के उमस भरे मौसम से सामंजस्य बैठाना आसान नहीं था. उन्होंने कहा, ‘‘ बिना क्रिकेट खेले (श्रीलंका श्रृंखला से पहले) काफी लंबा समय बिताया, यह गर्मी में लंबे समय तक गेंदबाजी करने के बारे में था.

IND vs ENG: जो रूट की कप्तानी में इंग्लैंड ने रचा इतिहास, इंग्लिश कप्तान ने जीत के साथ बनाया खास रिकॉर्ड


इस 29 साल के वामहस्त स्पिनर ने कहा, ‘‘यह भारत का मेरा पहला दौरा है. उनके पास बेहतरीन बल्लेबाजी क्रम है और मैं यहां के दबाव को जानता था। कुछ विकेट लेने और टीम की जीत में योगदान देने की खुशी है. जीत के लिए 420 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने पांचवें दिन की शुरुआत एक विकेट पर 39 रन से की थी लेकिन पूरी टीम दूसरे सत्र में 192 रन पर आउट हो गयी जिससे इंग्लैंड ने 227 रन से मैच अपने नाम किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)