Aaron Finch ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम, इन बड़े दिग्गजों को किया बाहर

T20 World Cup Team India Squad: भारतीय चयनकर्ता जल्द ही भारतीय टीम का ऐलान करने वाले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 1 मई से पहले तक आईसीसी को टीमों की लिस्ट सौंपनी है.

Aaron Finch ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम, इन बड़े दिग्गजों को किया बाहर

T20 World Cup Team India Squad:

Team India T20 World Cup Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने वाला है. उससे पहले पूर्व दिग्गज अपनी-अपनी संभावित भारतीय टीम का ऐलान कर रहे हैं. वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विस्फोटक टी-20 बल्लेबाज एरोन फिेंच (Aaron Finch) ने भी भारत के 15 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया है जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिल सकता है. फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स पर 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. बता दें कि 1 मई से पहले तक सभी टीमों को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर देना है. 

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम ने T20I में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट में मचाई सनसनी

वहीं. फिंच ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी अपनी टीम में शुभमन गिल को जगह नहीं दी है. इसके अलावा तेज गेंदबाज संदीप शर्मा भी फिंच की पसंद नहीं बन पाए हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान ने ऋषभ पंत और संजू सैमसन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में जगह दी है तो वहीं, केएल राहुल को बाहर रखा है. (Rishabh Pant Vs Sanju Samson)

इसके अलावा तेज गेंदबाज संदीप शर्मा भी फिंच की पसंद नहीं बन पाए हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान ने ऋषभ पंत और संजू सैमसन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में जगह दी है तो वहीं, केएल राहुल को बाहर रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, फिंच ने अपनी पसंद की टीम में युजवेंद्र चहल को भी जगह नहीं है. फिंच ने कुलदीप को 15 सदस्यीय टीम में रखा है. इसके अलावा पूर्व कप्तान ने हार्दिक पंड्या और शिवम दुबे को भी इस टीम में रखा है. इन दो  ऑलराउंडरों के अलावा जडेजा भी इस टीम में शामिल है. ऑस्ट्रेलिया के लिए टी-20 में कप्तानी करने वाले फिंच ने रिंकू सिंह को भी टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह दी है.  तेज गेंदबाज के लिए फिंच की पसंद जसप्रीत बुमराह के अलावा आवेश खान, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज बने हैं.