T20 World Cup: क्विंटन डी कॉक की किस्मत ने दिया धोखा, ऐसे हो गए बोल्ड, आपकी हंसी नहीं रूकेगी- Video

T20 World Cup SA vs AUS: सुपर 12 के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साउथ अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) की किस्मत ने उन्हें धोखा दे दिया औऱ जिस तरह से बल्लेबाजी के दौरान बोल्ड हुए उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया

T20 World Cup: क्विंटन डी कॉक की किस्मत ने दिया धोखा, ऐसे हो गए बोल्ड, आपकी हंसी नहीं रूकेगी- Video

क्विंटन डी कॉक की किस्मत ने दिया धोखा, ऐसे हो गए बोल्ड

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डीकॉक का नहीं चला बल्ला
  • डीकॉक को हेजलवुड ने किया आउट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

T20 World Cup SA vs AUS: सुपर 12 के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साउथ अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) की किस्मत ने उन्हें धोखा दे दिया औऱ जिस तरह से बल्लेबाजी के दौरान बोल्ड हुए उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यही नहीं फैन्स भी डीकॉक के विकेट को देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल डी कॉक साउथ अफ्रीकी पारी के पांचवें ओवर में जोश हेजलवुड की पांचवीं गेंद पर पैडल शॉट मारने की कोशिश की. लेकिन उसमें वो सफल नहीं हो पाए और गेंद बल्ले और पैड से लगकर सीधे स्टंप पर जाकर लग गई. इतना ही नहीं रन लेने के चक्कर में डीकॉक अपने क्रीज से काफी आगे निकल गए जिसके कारण वो गेंद को स्टंप पर लगने से भी रोक नहीं पाए और गेंद को स्टंप पर लगते हुए देखते रह गए. आउट होने के बाद क्विंटन डी कॉक भी खुद की किस्मत पर चौंक गए, फैन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. 

Ind vs PAK: इन खिलाड़ियों के बीच होगी कांटे की टक्कर, कोहली को बचना होगा इस पाकिस्तानी गेंदबाज से

बता दें कि साउथ अफ्रीकी टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाए. साउथ अफ्रीकी टीम की ओर से मार्करम ने सबसे ज्यादा 40 रन की पारी खेली. साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ मैच में स्टार्क ने 2, जोश हेजलवुड ने 2, जंपा ने भी 2 विकेट लिए. इसके अलावा मैक्सवेल ने एक विकेट लिए.

आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच के टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने के फैसले को सही साबित करते हुए उसके गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के शीर्ष क्रम को पस्त कर दिया. उसके लिये जोश हेजलवुड ने चार ओवर में एक मेडन से 19 रन देकर दो विकेट झटके. एडम जम्पा ने 21 रन देकर दो विकेट हासिल किये. मिशेल स्टार्क हालांकि 32 रन देकर थोड़े महंगे रहे लेकिन दो विकेट चटकाने में सफल रहे। पैट कमिंस और ग्लेन मैक्सवेल ने एक एक विकेट प्राप्त किया.


दक्षिण अफ्रीका के लिये एडेन मार्कराम 40 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। उनके अलावा कागिसो रबाडा ने नाबाद 19 और डेविड मिलर ने 16 रन का योगदान दिया. कप्तान तेम्बा बावुमा (12) ने पहले ओवर में स्टार्क पर लगातार दो चौके लगाकर 11 रन जोड़े. पर मैक्सवेल ने अगले ओवर में बावुमा को बोल्ड कर अपनी टीम को पहली सफलता दिलायी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: भारत Vs पाकिस्तान : क्या विराट Vs बाबर आज़म का प्रदर्शन तय करेगा मैच का नतीजा? . ​