सूर्यकुमार यादव का 'टूटा दिल', मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी पोस्ट, मचाई हलचल

SuryaKumar Yadav Reaction: मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को पांच बार आईपीएल का खिताब जीतने वाले कप्तान रोहित शर्मा की हटाकर आगामी सीजन के लिए हार्दिक पांड्या की टीम की समान सौंपी है.

सूर्यकुमार यादव का 'टूटा दिल', मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी पोस्ट, मचाई हलचल

SuryaKumar Yadav: सूर्यकुमार यादव का 'टूटा दिल'

SuryaKumar Yadav Post: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए सबको चौंकाते हुए हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी है. आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शामिल मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपने का फैसला लिया है. हार्दिक पांड्या ने बीते दो सीजन गुजरात टाइटंस के लिए खेले थे. जहां उन्होंने टीम को अपनी अगुवाई में दो बार लीग के फाइनल में पहुंचाया और फ्रेंचाइजी को पहले ही सीजन में खिताब दिलाया था. बीते महीने ही मुंबई ने गुजरात से हार्दिक का ट्रेड किया था और तभी से माना जा रहा है था कि फ्रेंचाइजी हार्दिक को टीम की कमान सौंपेगी.

कयास लगाए जा रहे थे कि हार्दिक पांड्या के आने के बाद जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव जो रोहित शर्मा के बाद मुंबई इंडियंस की कमान संभालने के प्रवल दावेदार थे, उनकी कप्तानी के रास्ते बंद हो गए थे.


सूर्यकुमार यादव लंबे असरे से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं. सूर्या अभी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं, जहां टीम ने उनकी अगुवाई में अफ्रीकी टीम के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की है. वहीं सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने के कुछ ही घंटो बाद सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट डाला है जिससे सनसनी मच गई है.

सूर्यकुमार यादव ने टूटे हुए दिल का इमोजी अपने अलग-अलग सोशल मीडिया अंकाउंट पर पोस्ट किया है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि आखिर इस विस्फोटक बल्लेबाज का दिल क्यों टूटा है. क्या यह मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर है या बात कुछ और है, इसको लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है.

मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने का फैसला फैंस को रास नहीं आ रहा है. लगातार सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट आ रहे हैं, जिसमें फैंस मुंबई इंडियंस की जर्सी जला रहे हैं. इसके अलावा फैंस सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर कर रह हैं. हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद से ही फैंस मुंबई इंडियंस को सोशल अंकाउंट पर अनफॉलो कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: "सबसे ऊपर नाम रोहित शर्मा का..." इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने पर कही बड़ी बात, वायरल हुआ रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IND vs SA: भारत को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज से बाहर, वनडे से इस गेंदबाज ने नाम लिया वापस