Video: “सूर्यकुमार यादव के तो हम बैटिंग कोच हैं..”, युजी चहल ने कुलदीप यादव के साथ मिलकर लिए मजे

IND vs SL: अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस पर मजेदार कमेंट किया कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्लेबाजी कोच होने के अलावा, वह अब कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के गेंदबाजी कोच भी बन गए हैं.

Video: “सूर्यकुमार यादव के तो हम बैटिंग कोच हैं..”, युजी चहल ने कुलदीप यादव के साथ मिलकर लिए मजे

Kuldeep Yadav and Yuzvendra Chahal

IND vs SL 2nd ODI: लेग स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को गुरुवार को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. भारत ने कोलकाता में दूसरे वनडे में श्रीलंका को हराकर तीन मैचों की सीरीज (India vs Sri Lanka) में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए कुलदीप ने 3/51 के आंकड़े के साथ मैच खत्म किया. चहल दाहिने कंधे में दर्द के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. मैच के बाद, कुलदीप ने चहल को बहुमूल्य "इनपुट" देने के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि इससे उन्हें परिस्थितियों के अभ्यस्त होने में मदद मिली.

कुलदीप ने BCCI द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "मैं आपके सुझावों के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं. आपने पूरी टी20 सीरीज और पिछला वनडे भी खेला. मैं सीधे टेस्ट मैच से व्हाइट-बॉल क्रिकेट में आ रहा था. आपने इनपुट दिए. चूंकि आप लड़कों के साथ इतना खेल रहे थे, आपको पता था कि कैसे गेंदबाजी करनी है, इसलिए इसके लिए धन्यवाद. ये छोटे इनपुट बहुत महत्वपूर्ण हैं. बेशक, हम इन दिनों मैदान पर एक साथ ज्यादा नहीं खेल रहे हैं, लेकिन बाहर की जानकारी जो मुझे आपसे भी मिलती है वो बहुत मददगार है.”

हालांकि, अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर चहल ने इस पर मजेदार कमेंट किया कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्लेबाजी कोच होने के अलावा, वह अब कुलदीप के गेंदबाजी कोच भी बन गए हैं.


चहल ने कहा, "सूर्या के तो हम बल्लेबाजी कोच हैं, अब कुलदीप यादव के भी गेंदबाजी कोच बन गए. ये नोट कर लीजिए.”

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा.

Hockey World Cup: ओडिशा CM ने टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों के लिए लाखों के पुरस्कार की घोषणा की

Hockey World Cup जीतने पर भारतीय खिलाड़ी होंगे मालामाल, ओडिशा CM ने किया करोड़ों के इनाम का ऐलान

हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में चमकेगी भारत ? जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com