अब आप अगला कौन सा रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं? शुभमन गिल के जबाव ने लूटी महफिल

Ꮪhubman Gill reaction viral: दरअसल, हाल के समय में गिल ने अपने परफॉर्मेंस से दुनिया को हैरान कर दिया है. यही कारण है कि गिल को भविष्य का सुपरस्टार माना जा रहा है. जेसन रॉय ने भी गिल को विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार माना है. 

अब आप अगला कौन सा रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं? शुभमन गिल के जबाव ने लूटी महफिल

Ꮪhubman Gill गिल के जवाब ने जीता दिल

Ꮪhubman Gill: भारत के शुभमन गिल को ''स्पोर्ट्स लीडर ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजा गया है. गिल को यह सम्मान मिलना बड़ी बात है. दरअसल, गिल भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सुपरस्टार हैं. काफी कम समय में गिल ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर  लिए हैं और उम्मीद ये भी की जा रही है कि आने वाले समय में गिल कई रिकॉर्ड और भी अपने नाम करेंगे. वहीं, गिल ने जब 'स्पोर्ट्स लीडर ऑफ द ईयर' के खिताब जीता तो उस समय उनसे एक सवाल किया गया जो अब खूब वायरल हो रहा है. गिल से सवाल किया गया कि, "अब आप अगला कौन सा रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं".

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह


इस सवाल पर शुभमन गिल ने रिएक्ट किया औऱ जवाब भी दिया है. गिल ने कहा कि,  "कोई पर्सनल रिकॉर्ड नहीं है लेकिन मैं चाहता हूं कि साउथ अफ्रीका में हमने कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. हम साउथ अफ्रीका जा रहे हैं. मैं चाहता हूं हम साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जाकर जीतें. उम्मीद है कि इस सीरीज में हम ऐसा कर पाने में सफल रहेंगे." शुभमन गिल का यह जवाब  फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. फैन्स इसपर लगातार रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि गिल को लेकर ब्रायन लारा ने कहा है कि , एक दिन गिल उनके द्वारा बनाए गए 400 और 501 रन के रिकॉर्ड को भी तोड़ देंगे. दरअसल, हाल के समय में गिल ने अपने परफॉर्मेंस से दुनिया को हैरान कर दिया है. यही कारण है कि गिल को भविष्य का सुपरस्टार माना जा रहा है. जेसन रॉय ने भी गिल को विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार माना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है. साउथ अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम 3 टी-20, 3 वनडे और 3 टेस्ट मैच खेलेगी. 10 दिसंबर को सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. पहले टी-20 सीरीज होना है.