Sanju Samson Troll: संजू का नहीं चला बल्ला तो मीम्स की हुई बरसात 'अंडरग्राउंड होने का....'

Sanju Samson Ind vs Sl 1st T20: बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम (Team India) की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 27 के स्कोर पर भारत का पहला विकेट गिरा. शुबमन गिल (Shubman Gill) (7) रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए.

Sanju Samson Troll: संजू का नहीं चला बल्ला तो मीम्स की हुई बरसात 'अंडरग्राउंड होने का....'

Sanju Samson: संजू ने अब तक कुल 17 टी20I मुकाबले खेले हैं

Sanju Samson: श्रीलंका और भारत (Ind vs SL T20) के बीच टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. टॉस जीत कर श्रीलंका ने गेंदबाज़ी का फैसला किया. बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम (Team India) की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 27 के स्कोर पर भारत का पहला विकेट गिरा. शुबमन गिल (Shubman Gill) (7) रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए. तो वही साल 2022 में सबसे शानदार टी20 बल्लेबाज़ के तौर पर उभरे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी (10) गेंदों में मात्र (7) रन बनाकर आउट हो गए जिनके बाद क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी करने आये सबके चहिते खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson). वनडे में बहुत ही काम मौके मिलने का मलाल संजू के फैंस को भी होता हैं और साथ ही साथ संजू को भी मौके मिलने की चाहत जरूर रहती होगी, लेकिन जब टीम की बल्लेबाज़ी लड़खड़ा गई थी वहां संजू (Sanju Samson) महज (5) रन बनाकर पवेलियन लौट गए और फील्डिंग के दौरान एक कैच भी टपका दिया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर संजू को लेकर बहस छिड़ गई हैं.

संजू के फैंस लगातार संजू की काबिलियत का बखान कर रहे, तो वहीं कुछ कमेंट्स ऐसे हैं जिसमें संजू को लेकर लिखा जा रहा की संजू को जब मौका मिलता हैं तो वो मौके को नहीं भुना पते तो वही कुछ ने लिखा की एक मौका न भुना पाने का मतलब ये नहीं होता की आप टैलेंट पर ही सक करने लगें.

इसके बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के टी20 के रिकॉर्ड को भी लेकर कमेंट हुए. संजू (Sanju) के फैंस के दिल में संजू के लिए कितना प्यार और सम्मान हैं वक़्त वक़्त पर ये हम सब ने देखा हैं, लेकिन संजू जिस तरह से पहले टी20 में बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में शॉर्ट थर्ड मैन पर दिलशान मदुशंका के हाथों लपके गए इसे लेकर संजू खुद से भी निराश होंगे क्योंकि उन्हें भी मालूम है की उनके लिए हर एक मौका कितना बड़ा साबित हो सकता हैं.


संजू सैमसन के टी२०I करियर (Sanju T20 Career) की बात करे तो संजू ने अब तक कुल 17 मुकाबले खेले हैं जिसमें 20 के औसत और 133 ७८ के स्ट्राइक रेट से (301) रन बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 20 ओवर में 163 रन का लक्ष्य दिया जवाब में श्रीलंका की टीम 20 ओवर में 160 रन ही बना सकी और भारत ने ये मुकाबला 2 रनों से जीत लिया 

यह भी पढ़ें: 

Ms Dhoni के कौशल को पहचान दिलाने वाले प्रकाश पोद्दार का निधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषभ पंत के लिए टीम इंडिया का स्पेशल #GetWellSoon मैसेज, देखिए BCCI का ये इमोशनल Video