विज्ञापन

VIDEO: मलिंगा की स्टाइल में गेंद फेंकना रियान पराग को पड़ा महंगा, अंपायर ने दिया 'नो बॉल' जानें क्यों

Riyan Parag Bizarre Lasith Malinga Attempt Fails: दूसरे टी20 मुकाबले में रियान पराग ने महमूदुल्लाह के सामने लसिथ मलिंगा की शैली में गेंदबाजी की. जिसे अंपायरों ने नो बॉल दे दिया. जानें क्यों.

VIDEO: मलिंगा की स्टाइल में गेंद फेंकना रियान पराग को पड़ा महंगा, अंपायर ने दिया 'नो बॉल' जानें क्यों
Riyan Parag

Riyan Parag Bizarre Lasith Malinga Attempt Fails: दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ काफी अव्वल दर्जे का रहा. मैच के दौरान करीब सभी खिलाड़ी फॉर्म में नजर आए. टीम के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग ने खास योगदान दिया. बल्लेबाजी के दौरान पहले निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने महज 6 गेंदों में 2 छक्के की मदद से 15 रन की छोटी मगर महत्वपूर्ण पारी खेली. उसके बाद गेंदबाजी में मेहदी हसन मेराज के रूप में बड़ी सफलता प्राप्त की. 

मैच के दौरान टीम के लिए युवा ऑलराउंडर ने कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 8.00 की इकोनॉमी से 16 रन खर्च करते हुए 1 विकेट हासिल की. मुकाबले के दौरान उन्होंने एक अजीबोगरीब गेंद भी डाली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह वाक्या भारतीय पारी के 11वें ओवर में देखने को मिला. कैप्टन सूर्या ने पारी का 11वां ओवर पराग के हाथ में थमाया. जहां विपक्षी टीम के अनुभवी बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने छक्का लगाते हुए उनका स्वागत किया.

महमूदुल्लाह के हाथों छक्का खाने के बाद 22 वर्षीय खिलाड़ी ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए कुछ अलग करने की कोशिश की. मगर यहां वह कामयाब नहीं हो पाए. पारी की चौथी गेंद नो-बॉल रही.

मजेदार बात यह रही कि पराग ने यह गेंद पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा की शैली में डाली थी. जिसपर विपक्षी बल्लेबाज पूरी तरह से चकमा भी खा बैठे थे, लेकिन टीवी अंपायर ने जब इस गेंद की जांच की तो वह बॉल नो बॉल रही.

नो बॉल के पीछे की वजह यह रही कि उन्होंने स्टंप के काफी पीछे से गेंद डाली थी. जिसके बाद मैदानी अंपायरों ने चेक करने के बाद उसे बैकफुट नो बॉल दिया.

यह भी पढ़ें- नीतीश रेड्डी ने तोड़ दिया रोहित शर्मा का ऐतिहासिक रिकॉर्ड, बने नए सिक्सर किंग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: "माही भाई से मैंने...", दमदार प्रदर्शन के बाद रिंकू सिंह ने धोनी को लेकर कही ये बात, बयान ने लूटी महफ़िल
VIDEO: मलिंगा की स्टाइल में गेंद फेंकना रियान पराग को पड़ा महंगा, अंपायर ने दिया 'नो बॉल' जानें क्यों
Team India achieved a record never done by them in 92 Years history against Bangladesh in 2nd t20 that Seven Indian bowlers to take a wicket in this innings
Next Article
IND vs BAN: '92 साल' के अपने क्रिकेट इतिहास में टीम इंडिया ने पहली बार किया ये रिकॉर्ड कारनामा, विश्व क्रिकेट भी चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com