जडेजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 साल पूरे होने पर शेयर किया Video, फैन्स बोले- 'लगा रिटायरमेंट ले लिया..'

भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के 12 साल होने पर जडेजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा, जो खूब वायरल हो रहा है.

जडेजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 साल पूरे होने पर शेयर किया Video, फैन्स बोले- 'लगा रिटायरमेंट ले लिया..'

रविंद्र जडेजा ने शेयर किया इमोशनल Video, देखकर फैन्स की हुई हालत खराब

भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के 12 साल होने पर जडेजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा, जिसके बाद फैन्स कयास लगाने लगे कि कहीं जडेजा ने संन्यास का मन तो नहीं बना लिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार उनके वीडियो पर कमेंट करते दिखे. यूजर ने जडेजा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, कैप्शन पढ़ते वक्त तनिक देर के लिए ऐसा लगा कि आप रिटायरमेंट ले रहे हो. इसके अलावा दूसरे यूजर ने भी लिखा, थोड़े देर के लिए आपने हमें हार्ट अटैक दे दिया था.

IPL 2021 Auction कब, कहां और कितने बजे से, जानिए लाइव टेलीकास्ट कहां होगा, पूरी डिटेल्स

बता दें कि जडेजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने डेब्यू के 12 साल होने पर वीडियो शेयर किया जिसमें उनके शुरूआती समय से लेकर अबतक की जर्नी को दिखाया गया. वीडियो शेयर कर जडेजा ने कैप्शन में लिखा, 'एक बच्चे के रूप में यह मेरा सपना था कि मैं अपने देश के लिए खेलूं और 12 साल बाद मेरे अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से, यह अभी भी ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है. भारत के लिए खेलना एक भावना है जिसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है. इससे बड़ा सम्मान नहीं हो सकता है. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.'

सोशल मीडिया पर जडेजा के द्वारा शेयर की गई वीडियो को देखकर फैन्स ने धोनी के रिटायरमेंट को जोड़कर देखने लगे. दरअसल जिस तरह से जडेजा ने यह वीडियो शेयर किया है उसी तरह का वीडियो धोनी ने अपने रिटायरमेंट के वक्त सोशल मीडिया पर शेयर किया था. ऐसे में फैन्स कयास लगाने लगे कि क्या जडेजा ने भी धोनी के स्टाइल में रिटायरमेंट का फैसला किया है. 

स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक को भारतीय कप्तान विराट कोहली की यह चीज है काफी पसंद, शेयर किया Video


वैसे जडेजा ने 8 फरवरी 2009 में जडेजा ने भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट मे ंडेब्यू किया था. रविंद्र जडेजा ने अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खेला था. अबतक जडेजा ने 51 टेस्ट, 168 वनडे औऱ 50 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.