PAK vs WI: मिस्ट्री गेंद पर चौंके बाबर आजम, बिना रन बनाए OUT, देखें Video

Pakistan vs West Indies,1st T20I: कराची में पाकिस्तान औऱ वेस्टइंडीज के बीच पहले टी-20 में कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद क्रिकेट फैन्स ने नहीं की होगी

PAK vs WI: मिस्ट्री गेंद पर चौंके बाबर आजम, बिना रन बनाए OUT, देखें Video

बाबर आजम बिना रन बनाए पहले टी-20 में हुए आउट

खास बातें

  • पहले टी-20 में बिना रन बनाए आउट हुए बाबर आजम
  • अकील होसिन ने अपनी रहस्यमयी गेंद पर किया आउट
  • बल्लेबाज बाबर आउट होने के बाद देखने लगे गेंदबाज को

Pakistan vs West Indies,1st T20I: कराची में पाकिस्तान औऱ वेस्टइंडीज के बीच पहले टी-20 में कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद क्रिकेट फैन्स ने नहीं की होगी. दरअसल पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में 2 गेंद का सामना करने हुए 0 रन पर आउट हो गए. बाबर का विकेट अकील होसिन (Akeal Hosein) ने लिया. स्पिनर अकील ने अपनी रहस्यमयी गेंद पर बाबर को चकमा दिया और उन्हें विकेटकीपर के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखा दी. आउट होने के बाद बाबर भी चकित नजर आए. साल 2021 में यह चौथी बार है जब बाबर 0 रन पर आउट हुए हैं. एक कैंलडर ईयर में बाबर सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले पाकिस्तानी कप्तान भी बन गए हैं.  पहले ओवर की चौथी गेंद पर बाबर आउट होकर पवेलियन लौटे.

Chris Lynn हुए 'लॉलीपॉप गेंद' पर बोल्ड, यकीन ही नहीं कर पाए, देखें Video

एक तरफ जहां बाबर के लिए टी-20 वर्ल्ड कप शानदार रहा था और 300 से ज्यादा रन बनानें में सफल रहे थे तो वहीं पिछली 4 टी-20 इंटरनेशनल पारियों में बाबार 7(10), 1(5), 19(25), 0(2) पर आउट हुए हैं. बाबर के आउट होने के बाद मोहम्मद रिजवान ने शानदार पारी खेली और 78 रन बनाकर आउट हुए. बता दें कि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेले जाएगें. 


SA vs IND: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर, अब यह खिलाड़ी हुआ उनकी जगह टीम में शामिल, पूरी डिटेल्स

मोहम्मद रिजवान 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज
साल 2021 में रिजवान टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, रिजवान ने अबतक 27 मैच इस साल खेले हैं और इस दौरान 1201 रन बनाने में सफल रहे हैं. 2021 में रिजवान ने एक शतक और 11 अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. इस मामले में बाबर दूसरे नंबर पर हैं. बाबर ने 853 रन इस साल बनाए हैं. 

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com