PAK vs WI: पाकिस्तानी गेंदबाज ने बल्लेबाज के उड़ा दिए होश, खतरनाक यॉर्कर पर किया पूरन को बोल्ड, देखें Video

Pakistan vs West Indies, 1st T20I: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) ने गजब की गेंदबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया है.

PAK vs WI: पाकिस्तानी गेंदबाज ने बल्लेबाज के उड़ा दिए होश, खतरनाक यॉर्कर पर किया पूरन को बोल्ड, देखें Video

पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया खतरनाक यॉर्कर

खास बातें

  • पाकिस्तान गेंदबाज मोहम्मद वसीम की खतरनाक यॉर्कर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • वेस्टइंडीज के कप्तान पूरन के उड़ा दिए होश

Pakistan vs West Indies, 1st T20I: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) ने गजब की गेंदबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल उन्होंने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को अपनी बेहतरीन यॉर्कर (Perfect Yorker) पर बोल्ड कर दिया. वसीम की वह घातक गेंद पूरन भांप ही नहीं पाए और खड़े-खड़े बोल्ड हो गए. सोशल मीडिया पर इस गेंद की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. हुआ ये कि वेस्टइंडीज की पारी के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद वसीम ने घातक यॉर्कर फेंकी, जिसपर पूरन गेंद को भांप ही नहीं पाए और खड़े-खड़े बोल्ड हो गए. 

PAK vs WI: मोहम्मद रिजवान का धमाकेदार कारनामा, T20I में तोड़ा विस्फोटक क्रिस गेल का रिकॉर्ड


मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim Yorker) की यह गेंद यॉर्कर तो थी ही बल्कि इतनी तेज गति से बल्लेबाज के स्टंप पर जाकर लगी कि पूरन पूरी तरह सहम से गए थे. निकोलस पूरन 10 गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हुए. वेस्टइंडीज के पूरन ने अपनी पारी में 1 चौका और 2 छक्का जमा दिया था.

वसीम की गेंद पर आउट होने से पहले पूरन ने छक्का भी जमाया था. ऐसे में जब पाकिस्तानी गेंदबाज ने बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड किया तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. गेंदबाज ने अपने इस विकेट का जश्न पूरे जोश के साथ मनाया. 

PAK vs WI: मिस्ट्री गेंद पर चौंके बाबर आजम, बिना रन बनाए OUT, देखें Video

मोहम्मद रिजवान और हैदर अली की विस्फोटक पारी
पाकिस्तान ने इस मैच में पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 200 रन बनाए थे, जिसमें रिजवान (Mohammad Rizwan) ने धमाकेदार 78 रन और हैदर अली (Haider Ali) ने केवल 39 गेंद पर 68 रन की पारी खेली थी. एक तरफ जहां रिजवान ने 52 गेंद पर 78 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 10 चौके जमाए. दूसरी ओऱ हैदर ने अपनी 68 रन की धुआंधार पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए थे. 

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com