विज्ञापन

केएल राहुल की टीम इंडिया से होगी छुट्टी? यह नौजवान खिलाड़ी बना खतरा

KL Rahul vs Musheer Khan: दलीप ट्रॉफी के अपने पहले ही मुकाबले में जहां मुशीर खान बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 181 रन की शतकीय पारी खेलने में कामयाब हुए हैं. वहीं राहुल अपनी मौजूदा छवि के मुताबिक कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं.

केएल राहुल की टीम इंडिया से होगी छुट्टी? यह नौजवान खिलाड़ी बना खतरा
KL Rahul

KL Rahul vs Musheer Khan: मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी में डेब्यू करते हुए ही कोहराम मचा दिया है. इंडिया 'सी' के खिलाफ उन्होंने विकट परिस्थितियों में जिस तरह से जुझारू शतकीय पारी खेली है. हर कोई उनका मुरीद हो गया है. कुछ लोग तो उन्हें अभी से ब्लू टीम में शामिल करने की मांग करने लगे हैं. ऐसे में अगर बात करें कि 19 वर्षीय युवा बल्लेबाज को किस खिलाड़ी की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है, तो यह नाम सबसे ऊपर नजर आता है- 

केएल राहुल की जगह ले सकते हैं मुशीर खान 

इसमें कोई दो राय नहीं है कि केएल राहुल भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन काफी मौकों के बाद भी अबतक वह चयनकर्ताओं के विश्वास को पूरी तरह से जीत नहीं पाए हैं. हाल ही के दिनों में उनका फॉर्म भी डगमगाया हुआ है. वहीं मुशीर खान टीम में बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी का भी ऑप्शन उपलब्ध कराते हैं. ऐसे में राहुल के बेहतर विकल्प की ओर देखा जाए तो मुशीर यहां फिट हो सकते हैं. 

दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले में मुशीर हिट, राहुल फ्लॉप 

दलीप ट्रॉफी के अपने पहले ही मुकाबले में जहां मुशीर खान बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 181 रन की शतकीय पारी खेलने में कामयाब हुए हैं. वहीं राहुल अपनी मौजूदा छवि के मुताबिक कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं. 

अपनी टीम के लिए राहुल पहली पारी में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे. इस बीच 111 गेंद में 33.33 की स्ट्राइक रेट से केवल 37 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उन्होंने 4 चौके लगाए. 

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा जिम में बनें बाहुबली, भारी भरकम टायर को खिलौने की तरह उठा पटका, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ICC Rankings: इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी की ऑलराउंडर रैंकिंग में लंबी छलांग, गेंदबाजों में टॉप-10 में नहीं कोई भारतीय
केएल राहुल की टीम इंडिया से होगी छुट्टी? यह नौजवान खिलाड़ी बना खतरा
Top 5 batsmen of the world who scored the most runs in Tests on their home soil, this batsman is at number one
Next Article
Top 5 batsmen: अपने देश की धरती पर टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दुनिया के टॉप 5 बल्लेबाज, पहले नंबर पर चौंकाने वाला नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com