विज्ञापन

''तो फिर आप जो टीवी स्क्रीन पर'', शमी ने बताया किस वजह से रोहित शर्मा को बीच मैदान में आता है गुस्सा, VIDEO

Mohammed Shami Big Statement: सिएट क्रिकेट रेटिंग अवार्ड्स 2023-24 में मोहम्मद शमी ने बताया कि जब खिलाड़ी रोहित शर्मा के समझाए जाने के बावजूद अपने प्रदर्शन को नहीं सुधारते हैं तब उन्हें गुस्सा आता है.

''तो फिर आप जो टीवी स्क्रीन पर'', शमी ने बताया किस वजह से रोहित शर्मा को बीच मैदान में आता है गुस्सा, VIDEO
Rohit Sharma

Mohammed Shami Big Statement: बीते कल (21 अगस्त  2024) रोहित शर्मा को सिएट क्रिकेट रेटिंग अवार्ड्स 2023-24 में 'मेंस इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया. 'हिटमैन शर्मा' ही नहीं ब्लू टीम के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ को भी इसी समारोह में 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड' से सम्मानित किया गया. इन दोनों दिग्गजों के अलावा विराट कोहली को 'मेंस वनडे बल्लेबाज ऑफ द ईयर', मोहम्मद शमी को 'वनडे बॉलर ऑफ द ईयर', यशस्वी जायसवाल को 'मेन्स टेस्ट बैटर ऑफ द ईयर', आर. अश्विन को 'मेन्स टेस्ट बॉलर ऑफ द ईयर' और बीसीसीआई सचिव जय शाह को खेल प्रशासन में उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया.

अवार्ड्स शो के दौरान ही टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा को लेकर खास बात कही. उन्होंने बताया, ''सबसे पहले रोहित शर्मा का यह अच्छा लगता है कि वह गेंदबाजी के दौरान आपको फ्रीडम देते हैं. उसके बाद अगर आप उनके उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे तो उनका एक्शन बाहर आने लगता है. वह समझाते हैं कि हमें क्या ट्राई करना चाहिए. इसके बाद भी प्रदर्शन नहीं सुधरता है तो फिर आप जो टीवी स्क्रीन पर रिएक्शन देखते हैं और बिना बोले समझ जाते हैं वो आने लगते हैं.''

बता दें हाल ही में रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया है. यहां हिटमैन शर्मा का प्रदर्शन सराहनीय रहा था. टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा बल्ले से ही नहीं अपनी कप्तानी से भी लोगों का दिल जितने में कामयाब हुए थे.

टूर्नामेंट के दौरान जरुर अफगान बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (281) सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, लेकिन दूसरे स्थान पर कोई था तो वह रोहित शर्मा ही थे. उन्होंने ब्लू टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में कुल 8 मुकाबले खेले थे. इस बीच 8 पारियों में वह 36.71 की औसत से 257 रन बनाने में कामयाब हुए थे. ये रन उनके बल्ले से 156.70 की स्ट्राइक रेट से आए थे.

यह भी पढ़ें- राशिद खान ने बरसाए इतने छक्के-चौके की रच दिया इतिहास, बनें नंबर 1 बैटर, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "हम जीतने के लिए...", भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले बांग्लादेश कप्तान नजमुल हुसैन शांतो का बड़ा ऐलान
''तो फिर आप जो टीवी स्क्रीन पर'', शमी ने बताया किस वजह से रोहित शर्मा को बीच मैदान में आता है गुस्सा, VIDEO
KL Rahul on ODI World Cup 2023 regret about this says could have added 40 more runs to
Next Article
KL Rahul: "वर्ल्ड कप फाइनल मे यदि मैं...", केएल राहुल को है इस बात का मलाल? 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com