Advertisement

मोहम्मद शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब, फेसबुक पर लिखा ये

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है. पत्नी हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है. जिसमें शमी के कई महिलाओं के अवैध संबंधों के बारे में लिखा हुआ हैं. 

IPL 2018: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने इस कारण गौतम गंभीर को बनाया कप्‍तान...

हसीन जहान ने आरोप लगाए हैं कि शमी और उनके परिवार वाले उनको मारना चाहते हैं. उनके परिवार वाले काफी टॉर्चर करते हैं. उनकी मां और भाई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं. सुबह के 2-3 बजे तक तक टॉर्चर करते हैं. पोस्ट वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर इन आरोपों को सीधे-सीधे नाकारा है. उन्होंने लिखा- ''ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है. ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.''

NIDAHAS TROPHY: श्रीलंका के खिलाफ मैच में हार के बाद गुस्‍से में भारतीय फैंस, आकाश चोपड़ा ने कही यह बात...



हसीन जहान ने बताया- ''शमी ने साउथ अफ्रीका टूर से आने के बाद उनकी पिटाई की. वो काफी समय से मेरे साथ ऐसा कर रहे थे. लेकिन अब ज्यादा हो चुका है. मैंने उन्हें गलती सुधारने का काफी वक्त दिया और खुद को शांत करने की काफी कोशिश की. मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश करती रही. लेकिन वो कहते थे कि अपनी भलाई चाहती हो तो चुप रहो.'' अब हसीन जहान ने शमी पर लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया है. 

ICC World Cup Qualifiers: इस 'सुपर ब्लास्ट' से क्रिस गेल ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों को किया गलत साबित

ABP News को हसीन जहान ने बताया- ''मैंने अपने परिवार और बेटी के लिए खुद को समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन उन्होंने काफी टॉर्चर किया और जब मैंने उनके फोन में कई महिलाओं से अश्लील बातें देखीं तो मैं पूरी तरह से टूट गई. मैं और सहन नहीं कर सकती और अब मैंने शमी पर लीगल एक्शन का फैसला लिया है.''

शमी फिलहाल दयोधर ट्रॉफी में इंडिया ए की तरफ से खेल रहे हैं. वो अब तक टीम इंडिया में 30 टेस्ट, 7 टी-20 और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं.
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं? | Tech News | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: