MI vs CSK: पावर कट ने उड़ाया चेन्नई का फ्यूज, लुट गया सुपर किंग्स का शीर्ष क्रम

CSK vs MI: दरअसल लेफ्टी डैनियल सैम के फेंके पहले ही ओवर की पहली ही गेंद पर इन-फॉर्म डेवोन कॉनवे के खिलाफ जोरदार अपील हुई, तो अंपायर ने उंगली उठा दी, लेकिन यहां से मुंबई की दुनिया में मानो अंधेरा छा गया.

MI vs CSK: पावर कट ने उड़ाया चेन्नई का फ्यूज, लुट गया सुपर किंग्स का शीर्ष क्रम

CSK vs MI: रॉबिन उथप्पा ठगे के ठगे रह गए कि आखिर यह हुआ क्या

खास बातें

  • चेन्नई के टॉप ऑर्डर की हुई बत्ती गुल!
  • न ही कोनवे चले और न ही रॉबिन उथप्पा
  • अंपायर का फैसला और दुनिया में अंधियारा!
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टेबल में फिसड्डी मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का शीर्षक्रम एकदम हत्थे से उखड़ गया. न ही इन फॉर्म डोवेन कॉनवे (Devon Caonway) ही चले और नहीं  रॉॉबिन उथप्पा ही दहाई का आंकड़ छू सके और देखते ही देखते चेन्नई के तीन बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने से पहले ही पवेलियन लौट गए. इसे आप यह भी कह सकते हैं कि सिक्के की उछाल मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के पक्ष में गयी, तो रोहित ने रणनीति के तहत ऐसा फैसला लिया, जिसने चेन्नई की बत्ती ही गुल कर दी!

यह भी पढ़ें:फिनिशर की रेस में हार्दिक से आगे निकल गए ये दो बल्लेबाज, जल्द सेलेक्ट होगी भारतीय टीम


दरअसल लेफ्टी डैनियल सैम के फेंके पहले ही ओवर की पहली ही गेंद पर इन-फॉर्म डेवोन कॉनवे के खिलाफ जोरदार अपील हुई, तो अंपायर ने उंगली उठा दी. टीवी पर मैच देख रहे फैंस बहुत ही हैरान रह गए क्योंकि गेंद लेग स्टंप के बाहर जा रही थी. और उस पर भी तब और ज्यादा हैरानी हुई, जब डेवोन कॉनवे ने डीआरएस नहीं लिया. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर कोनवे क्यों चले जा रहे है. 

लेकिन इससे पहले कुछ समझ में आता कि एक गेंद बाद ही रॉबिन उथप्पा भी एलबीडब्ल्यू आउट होकर लौट गए. और रॉबिन उथप्पा भी टहलते हुए वापस लौट गए. और कुछ देर बार कमेंट्री में साफ हो गया कि डीआरएस वानखेड़े में उपलब्ध ही नहीं था क्योंकि स्टेडियम में पावर-कट था. और इस पावर कट ने पहली ही गेंद से चेन्नई का ऐसा सुर बिगाड़ा कि उसके शीर्ष क्रम की बिजली गुल तो हो ही गयी, बल्कि इस पावर कट का मैच के परिणाम पर भी इसर पड़ेगा. हालांकि, तीन विकेट गिरने के बाद पावर-कट बंद हो गया और डीआरएस उपलब्ध हो गया, लेकिन तब तक तो चेन्नई के शीर्ष क्री दुनिया उजड़ गयी. उधर, खराब अंपायरिंग पर भी फैंस का गुस्सा फूटा.

यह भी पढ़ें: पूर्व सहायक कोच ने बताया कि ऋषभ पंत को बल्लेबाजी में आ रही क्या समस्या

फैंस लगातार खराब अंपायरिंग को कोस रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe