विज्ञापन
Story ProgressBack

Team India: भारत के इस विश्व विजेता खिलाड़ी को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव

Kapil Dev on Rishabh Pant, कपिल देव (Kapil dev) ने 2024 के विश्व चैंपियन खिलाड़ी को लेकर एक ऐसा कमेंट किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है.

Read Time: 2 mins
Team India: भारत के इस विश्व विजेता खिलाड़ी को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव
Kapil dev

Kapil Dev on Rishabh Pant: भारत को पहली बार 1983 में विश्व चैंपियन बनाने वाले कपिल देव (Kapil dev) ने 2024 के विश्व चैंपियन खिलाड़ी को लेकर एक ऐसा कमेंट किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी  बार टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया था. फाइनल में भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 76 रनों की पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. वहीं, अब जब भारतीय टीम विश्व चैंपियन बन गई है तो कपिल देव ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. ABP न्यूज के शो में कपिल देव ने जो बातें की है, वह इस समय वायरल है. 

दरअसल, कपिल देव (Kapil Dev) ने शो में कहा  है कि , देखिए कोहली और रोहित (Rohit Sharma) ने टी-20 से खुद को अलग कर दिया है. अब हमें उनके जैसे खिलाड़ियों को टीम में लाने के बारे में सोचना चाहिए. इन दिग्गजों ने देश के लिए काफी कुछ कर दिया है. अब समय आ गया है कि हम दूसरा रोहित...दूसरा कोहली खोजकर लाए जो 10 से 15 साल तक क्रिकेट खेले. 

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि, इस वर्ल्ड कप में सभी खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस किया. ऋषभ पंत को देखकर तो मैं हैरान रह गया. चोटिल होने के बाद वह ठीक हुआ और फिर टीम में आया. उसने क्या बढ़ियां पऱफॉर्मेंस किया है. पंत ने दिल जीत लिया है. मेरा तो दिल कर रहा था उसको थप्पड़ मारने का, कि भाई तू ऐसा बड़ा खिलाड़ी है. तुमने क्या वापसी की है. तुम्हारे बिना टीम ने कितना संघर्ष किया. " बता दें कि कपिल देव ने ऐसा कहकर पंत के प्रति अपना प्यार जताया है. 

कपिल देव ने माना है कि कोहली और रोहित के टी-20 से अलग होने से उनकी जगह को भर पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होगा. लेकिन उन्होंने ये जरूर माना है कि भारत देश में कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं जो अपने खेल से विश्व क्रिकेट को चौंका सकते हैं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन है बांग्लादेश का 'कुंभकरण' खिलाड़ी? जिसने नींद के चक्कर में छोड़ दी बस, भारत के खिलाफ मैदान में नहीं उतरा
Team India: भारत के इस विश्व विजेता खिलाड़ी को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव
Rohit Sharma post on x goes viral invites fans for victory celebration at Marine Drive & Wankhede on July 4th from 5:00pm onwards
Next Article
Rohit Sharma: "मैं चाहता हूं कि..." भारत लौटने से पहले रोहित शर्मा के पोस्ट ने मचाई खलबली, खुशी से झूम उठे फैंस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;