ENG vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज के खिलाफ जोस बटलर का करिश्मा, अनोखे अंदाज में लगाया छक्का- Video

England vs Pakistan, 2nd T20I: पाकिस्तान को इंग्लैंड ने दूसरे टी-20 में 45 रन से हराकर 3 टी-20 मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर पहुंचा दिया है. दूसरे टी-20 में इंग्लैंड के मोईन अली (Moeen Ali) ने कमाल का परफॉर्मेंस दिखाया और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए.

ENG vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज के खिलाफ जोस बटलर का करिश्मा, अनोखे अंदाज में लगाया छक्का- Video

जोस बटलर ने खेला कमाल का शॉट

England vs Pakistan, 2nd T20I: पाकिस्तान को इंग्लैंड ने दूसरे टी-20 में 45 रन से हराकर 3 टी-20 मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर पहुंचा दिया है. दूसरे टी-20 में इंग्लैंड के मोईन अली (Moeen Ali) ने कमाल का परफॉर्मेंस दिखाया और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. मोईन ने पहले तो बल्लेबाजी में कमाल दिखाया और 16 गेंद पर 36 रन बनाए जिसमें 1 छक्का और 6 चौके शामिल रहे. इसके बाद गेंदबाजी के दौरान अली ने 3 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट लिए. मोईन अली ने ऑलराउंडर परफॉर्मेंस दिखाकर इंग्लैंड को शानदार जीत दिला दी. 

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में कुलदीप की दमदार वापसी, इस दिग्गज को दिया इसका श्रेय

दूसरी ओर इंग्लैंड के विकेटकीपर ओपनर बल्लेबाज/कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने भी धमाका किया और 39 गेंद पर 59 रन बनाने में सफल रहे थे. बटलर ने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 2 छक्के जमाए. अपनी पारी के दौरान बटलर ने कई ऐसे शॉट्स भी लगाए जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. खासकर बटलर ने पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) की गेंद पर ऑफ स्टंप की तरफ जाकर स्कूप शॉट खेला, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. 

दरअसल इंग्लैंड पारी के 5वें ओवर में हसनैन ने ऑफ स्टंप पर गेंद की जिसपर बटलर गेंद की ओर जाकर उसे लपेटते हुए स्कूप शॉट खेलकर छक्का जमाने में सफल रहे.  हसनैन की यह गेंद 144km/h की रफ्तार वाली थी. इसके बाद भी बटलर स्कूप शॉट मारने में सफल रहे. सोशल मीडिया पर इस शॉट के वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

शाकिब अल हसन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के केवल दूसरे ऑलराउंडर बने


दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की थी और 19.5 ओवर्स में 200 रन बनाए थे जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. पाकिस्तान की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जमा पाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com