मुंबई इंडियंस के रंग में रंगेगा RCB खेमा, दिनेश कार्तिक अभी से MI के सपोर्ट में उतरे

RCB support MI for DC clash: मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) आज दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाली है. आज मुंबई की टीम यदि दिल्ली को हरा देती है तो आरसीबी की टीम प्लेऑप में क्वालीफाई करेगी और अगर ऐसा न हुआ तो इस साल फिर बेंगलोर प्लेऑफ नहीं खेल पाएगी

मुंबई इंडियंस के रंग में रंगेगा RCB खेमा, दिनेश कार्तिक अभी से MI के सपोर्ट में उतरे

मुंबई इंडियंस के रंग में रंगेगा RCB खेमा

खास बातें

  • मुंबई और दिल्ली के बीच अहम मैच
  • मुंबई की जीत तय करेगी आरसीबी का प्लेऑफ में जाना
  • मुंबई हारी को दिल्ली का प्लेऑफ खेलना तय

RCB support MI for DC clash: मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) आज दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाली है. आज मुंबई की टीम यदि दिल्ली को हरा देती है तो आरसीबी की टीम प्लेऑप में क्वालीफाई करेगी और अगर ऐसा न हुआ तो इस साल फिर बेंगलोर प्लेऑफ नहीं खेल पाएगी. ऐसे में आज जहां मुंबई के फैन्स मुंबई की जीत के लिए दुआ करेंगे ही बल्कि आरसीबी के खिलाड़ी भी मुंबई इंडियंस की जीत की कामना करते नजर आएंगे. इसका नजारा अभी से ही देखने को मिल रहा है.

IPL 2022: बुमराह की ही तरह तगड़ी 'यॉर्कर' फेंकते हैं अर्जुन तेंदुलकर, सबूत में देखें Video

दरअसल बेंगलोर टीम के दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मुंबई इंडियंस के टी-शर्ट में हैं. दरअसल दिनेश अपने आईपीएल करियर में मुंबई के लिए भी खेल चुके हैं. 


बता दें कि 2012 के आईपीएल सीजन में कार्तिक मुंबई इंडियंस (Dinesh Karthik on Mumbai Indians) की टीम का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में आज जब मुंबई की टीम को सपोर्ट करने की बारी आई तो विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर ह्यूमर में टीम मुंबई को सपोर्ट दिया है. कार्तिक ने यह पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'पुरानी यादों में मुझे यह मिला'

काउंटी क्रिकेट में PAK बल्लेबाज Azhar Ali ने दोहरा शतक जमाकर तोड़ा 88 साल पुराना रिकॉर्ड

वानखेड़े में खेले जाने वाले इस मैच को ‘वर्चुअल' क्वार्टर-फाइनल माना जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (नेट रन रेट +0.255) के लिये समीकरण बहुत सरल है जिसमें उसे शीर्ष चार में जगह बनाने के लिये बस मुंबई इंडियंस को हराने की जरूरत है जिससे वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (-0.253) के नेट रन रेट के कारण आगे हो जाएगी. लेकिन वहीं. यदि आज मुंबई जीत जाती है तो फिर बेंगलोर प्लेऑफ खेलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से सब्सक्राइब करें