MI vs DC मैच में RCB मांग रही मुंबई की जीत की दुआ, सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, बने ऐसे jokes

MI vs DC IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स का भाग्य अब उसके ही हाथ में हैं जो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के लगभग ‘क्वार्टर फाइनल’ की तरह बने मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज करना चाहेगी.

MI vs DC मैच में RCB मांग रही मुंबई की जीत की दुआ, सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, बने ऐसे jokes

MI vs DC मैच में RCB मांग रही मुंबई की जीत की दुआ

MI vs DC IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स का भाग्य अब उसके ही हाथ में हैं जो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के लगभग ‘क्वार्टर फाइनल' की तरह बने मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज करना चाहेगी. कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम के लिये जहां यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है तो वहीं मुंबई इंडियंस सत्र का समापन जीत से करना चाहेगी, हालांकि पांच बार की चैम्पियन के लिये यह मायने नहीं रखेगा. सत्र में प्रबल दावेदार के रूप में उतरी मुंबई को नीलामी में खराब रणनीति का खामियाजा भुगतना पड़ा.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज के लिए किन-किन खिलाड़ियों की हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री, नाम आए सामने

आजके मैच का परिणाम यह बताएगा कि बेंगलोर की टीम प्लेऑप में क्वालीफाई कर पाएगी या नहीं. दरअसल दिल्ली कैपिटल्स (नेट रन रेट +0.255) के लिये समीकरण बहुत सरल है जिसमें उसे शीर्ष चार में जगह बनाने के लिये बस मुंबई इंडियंस को हराने की जरूरत है जिससे वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (-0.253) के नेट रन रेट के कारण आगे हो जाएगी.


'नो बॉल' पर रिंकू सिंह हुए थे आउट? सोशल मीडिया पर फैन्स के उड़े होश

ऐसे में अब बेंगलोर की टीम (RCB) और फैन्स इस मैच में मुंबई की जीत की दुआ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस मैच का क्रेज काफी बढ़ गया है. फैन्स मीम्स (Memes) शेयर कर इस मैच का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आरसीबी पर जोक्स भी बन रहे हैं. 

बता दें कि मुंबई इंडियंस को इस सत्र में अपने सबसे बुरे दौर से गुजरना पड़ा है जबकि दिल्ली कैपिटल्स अनिरंतर प्रदर्शन के कारण इस स्थिति में हैं, उसे 13 मैचों में से सात में जीत मिली और छह में हार का सामना करना पड़ा. बल्कि पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर मिली जीत से ही उन्हें लगातार दो मैचों में पूरे अंक हासिल हुए.

रवि शास्त्री से शख्स ने पूछा, 'कोहली या रोहित', पूर्व कोच के मजेदार जवाब ने लूट ली महफिल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा इनपुट के साथ)