SRH vs DC: नॉर्खिया ने गेंद से उगली आग, रॉकेट की रफ्तार से गेंद फेंककर वॉर्नर को किया आउट- देखें Video

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ बुधवार को आईपीएल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 134 रन बनाये

SRH vs DC: नॉर्खिया ने गेंद से उगली आग, रॉकेट की रफ्तार से गेंद फेंककर वॉर्नर को किया आउट- देखें Video

एनरिक नॉर्खिया ने गेंद से उगली आग

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ बुधवार को आईपीएल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 134 रन बनाये. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली सनराइजर्स के लिये निचले क्रम के बल्लेबाज अब्दुल समाद ने 28 और राशिद खान ने 22 रन बनाये. दिल्ली के लिये कैगिसो रबाडा ने तीन विकेट लिये तो वहीं, नार्खिया और पटेल ने 2-2 विकेट लिए. हैदराबाद के 3 बल्लेबाज रन आउट हुए. हैदराबाद की पारी के दौरान एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने अपनी तेज गति की गेंद से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया.

खासकर जिस गेंद पर उन्होंने डेविड वॉर्नर (David Warner) का शिकार किया, उस गेंद को वॉर्नर समझ ही नहीं पाए और एक आसान सा कैच देकर पवेलियन लौटे. बता दें कि हैदराबाद की पारी के दौरान नोर्त्जे ने 151.71 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी जो इस आईपीएल में किसी भी गेंदबाज के द्वारा फेंकी गई सबसे तेज गेंद है. हैदराबाद की पारी के दौरान पहला ओवर एनरिक नॉर्टजे ने ही की थी. उनकी गेंदबाजी रॉकेट की तरह तेज निकल रही थी. उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान 151.37, 150.83, 149.97, 149.29, 148.76 की रफ्तार से भी गेंदें फेंकी. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में पंजाब से छीनी जीत, तो ड्रेसिंग रूम में सैमसन बोले- ब्रेट ली ने बदला मैच..'- Video
Iकार्तिक त्यागी की गेंदबाजी देखकर बुमराह भी चौंके, कहा, 'क्या ओवर था', तो युवा गेंदबाज ने यूं किया रिएक्ट
IPL 2021: फेबियन एलन ने लिया बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, देखें Video
Video: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में 1 रन देकर पलट दिया गेम, सहवाग बोले- पंजाब सिर्फ खुद को दोष दे सकता है


आईपीएल 2021 में एनरिक से पहले सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड कगिसो रबाडा के नाम था. रबाडा ने 148.73 की रफ्तार से गेंद फेंकी थी. लेकिन दूसरे हाफ में एनरिक ने अपनी आग उगलती गेंद से बल्लेबाजों पर कहर बरपाना शुरू कर दिया है और इसका पहला शिकार वॉर्नर जैसे बल्लेबाज बने.

जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद ने लूटी महफिल
निचले क्रम पर आये अब्दुल समाद ने 21 गेंद पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 28 रन बबनाये जबकि राशिद खान ने 19 गेंद में 22 रन बनाकर टीम को शर्मनाक स्कोर पर सिमटने से बचाया समाद रबाडा की गेंद पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को कैच देकर लौटे. राशिद ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया, वह रन आउट हुए.

(भाषा के इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​