India vs West Indies Live Score,4th T20I: भारत ने विंडीज को 9 विकेट से रौंदा, जायसवाल और गिल के अर्द्धशतक

IND vs WI: दोनों के बीच यह साझेदारी 165 रन तक गई. यहां गिल आउट जरूर हुए, लेकिन उन्होंने जायसवाल के साथ मिलकर भारत को वहां पहुंचा दिया, जहां से भारत की जीत औपचारिकता भर बची थी.

India vs West Indies Live Score,4th T20I: भारत ने विंडीज को 9 विकेट से रौंदा, जायसवाल और गिल के अर्द्धशतक

ND vs WI 4th T20: गिल ने अर्द्धशतक के साथ फॉर्म में वापसी करने के साथ ही आलोचकों को जवाब दे दिया

फ्लोरिडा:

West Indies vs India, 4th T20I: शुरुआत में 2-0 से पिछड़ी टीम इंडिया ने सीरीज में जोरदार वापसी करते हुए शनिवार को लाउड हिल (फ्लोरिडा) में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में विंडीज को 9 विकेट से रौंदकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर ला खड़ा किया है. अब सीरीज का फैसला रविवावर को खेले जाने वाले आखिरी और पांचवे मुकाबले से होगा. 
जीत के लिए 179 रनों का पीछा करते हुए दोनों भारतीय ओपनर यशस्वी जासवाल (नाबाद 84 रन, 51 गेंद, 11 चौके, 3 छक्के) और शुबमन गिल (77 रन, 47 गेंद, 3 चौके, 5 छक्के) ने शुरुआती दस ओवरों में 100 रन जोड़कर काफी पहले ही मैच की तस्वीर साफ कर दी. दोनों के बीच यह साझेदारी 165 रन तक गई. यहां गिल आउट जरूर हुए, लेकिन उन्होंने जायसवाल के साथ मिलकर भारत को वहां पहुंचा दिया, जहां से भारत की जीत औपचारिकता भर बची थी. और भारत ने 17 ओवरों में 1 विकेट खोकर ही 179 के लक्ष्य को हासिल कर लिया. यशस्वी जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Wi vs Ind 4th टी20 स्कोरबोर्ड

इससे पहले मेजबान विंडीज ने टीम हार्दिक को जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य दिया. पहले बल्ला थामने के बाद विंडीज के ओपनरों मायर्स (17) और ब्रैंडन किंग (18) ने तेवर तो आक्रामक ही दिखाई थे, लेकिन अर्शदीप ने दोनों को ही सस्ते में चलता कर दिया. फिर कुलदीप यादव ने 5 गेंदों में दो विकेट लेकर मैजिक  दिखाया, तो विंडीज का स्कोर 4 विकेट पर 57 हो गया. लेकिन यहां से लेफ्टी शिमरोन हेटमायर (61) ने एक छोर पर जरुरत के समय अच्ची और तेज पारी खेली. यह उनकी पारी का ही असर रहा कि नियमित अंतराल पर विकेट गिरने के बावजूद विंडीज कोटे के 20 ओवर में 8 विकेट पर 178 तक पहुंचने में सफल रहा. अर्शदीप ने तीन, कुलदीप ने दो, तो अक्षर, चहल और मुकेश को एक-एक विकेट मिला.

विंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मैच में खेलीं दोनों देशों की फाइनल XI इस प्रकार रहीं:

भारत: 1. हार्दिक पांड्या (कप्तान) 2. यशस्वी जायसवाल 3. शुभमन गिल 4. सूर्यकुमार यादव 5. तिलक वर्मा 6. संजू सैसमन (विकेटकीपर) 7. अक्षर पटेल 8. कुलदीप यादव 9. अर्शदीप सिंह 10. मुकेश कुमार 11. युजवेंद्र चहल

विंडीज: 1. रोवमैन पोवेल (कप्तान) 2. कायले मायर्स 3. ब्रैंडन किंग 4. शाई होप 5.निकोलस पूरन (विकेटकीपर) 6. शिमरोन हेटमायर 7. जेसन होल्डर  8. रोमारियो शेफर्ड 9. अकील हुसैन 10. ओडेन स्मिथ 11. ओबेड मैक्कॉय

West Indies vs India, 4th T20I Live Cricket Score, Commentary


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com