विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2021

क्रुणाल पंड्या ने बीच मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज को गले से लगाया, लोगों ने कहा, द्रविड़ के संगत का असर'- Video

श्रीलंका और भारत (SL vs IND 1st ODI) के बीच पहले वनडे मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. हुआ ये है कि लाइव मैच के दौरान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने बल्लेबाज चरित असलंका को गले से लगा लिया.

Read Time: 4 mins
क्रुणाल पंड्या ने बीच मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज को गले से लगाया, लोगों ने कहा, द्रविड़ के संगत का असर'- Video
क्रुणाल पंड्या का बदला मिजाज

श्रीलंका और भारत (SL vs IND 1st ODI) के बीच पहले वनडे मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. हुआ ये है कि लाइव मैच के दौरान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने बल्लेबाज चरित असलंका को गले से लगा लिया. दरअसल 22वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रुणाल की गेंद पर बल्लेबाज धनंजय डीसिल्वा ने सीधा शॉट मारा जो गेंदबाज के पास गई. गेंंदबाज क्रुणाल ने गेंद को पकड़ने की कोशिश में नॉन स्ट्राइक पर ख़ड़े बल्लेबाज चरित असलंका से टकरा गए, जिसके बाद क्रुणाल ने बड़ा दिल दिखाते हुए बल्लेबाज को गले से लगा लिया. फैन्स क्रुणाल के इस व्यवहार से काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर क्रुणाल के इंस अंदाज को लेकर बात हो रही है. फैन्स जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और इसे राहुल द्रविड़ के संगत का असर बता रहे ंहैं. लोगों का मानना है कि क्रुणाल के व्यवहार में बदलाव राहुल द्रविड़ के कारण आया है. 

SL vs IND: टीम इंडिया में ‘कुलचा' का जबरदस्त कमबैक, मिस्ट्री गेंद पर बल्लेबाजों को आउट कर भेजा पवेलियन- देखें Video

बता दें कि क्रुणाल मैदान पर काफी आक्रमक रहते हैं लेकिन इस मैच में उनके इस बदले हुए अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. क्रुणाल पंड्या के सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आए हैं जिसमें वो अपने साथी खिलाड़ी पर भी भड़कते हुए दिखे हैं. खासकर आईपीएल के दौरान क्रुणाल काफी आक्रमक नजर आते हैं. 

पहले वनडे में भारत के खिलाफ श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत की प्लेइंग इलेवन में कुलचा की वापसी हुई है. 2 साल के बाद कुलदीप और युजवेंद्र चहल एक साथ वनडे मैच खेल रहे हैं. आखिरी बार दोनों गेंदबाज 2019 विश्व कप के दौरान एक साथ खेलते हुए दिखे थे. 

राशिद खान ने अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछा- इसे क्या नाम देंगे, लोग बोले- 'अफगान जलेबी..' Video

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने वनडे में डेब्यू किया था. इसके अलावा इशान भारत के केवल दूसरे ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपने बर्थडे के दिन वनडे में डेब्यू करने का अनोखा संयोग बनाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PAK vs IRE: आयरलैंड को पाकिस्तान ने सस्ते में समेटा, लेकिन फिर भी फैंस बना रहे जमकर मजाक, इन मीम्स से समझें भावनाएं
क्रुणाल पंड्या ने बीच मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज को गले से लगाया, लोगों ने कहा, द्रविड़ के संगत का असर'- Video
IND vs PAK: Someone need to tie a bell around the cat's neck..." Wasim Akram furious over Pakistan's defeat against India in T20 World Cup
Next Article
IND vs PAK: किसी ने ट्रैक्टर बेचा तो किसी ने जश्न की तैयारी कर ली, सोशल मीडिया पर फ़ैन्स-एक्सपर्ट सब गुस्से में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;