विज्ञापन

IND vs AUS: "ये 3 भारतीय खिलाड़ी हैं ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा चैलेंज", नाथन लियोन ने बताया 

Nathan Lyon on India Biggest challenge, नाथन लियोन ने उन भारतीय खिलाड़ियों का नाम बताए हैं जिससे भारतीय टीम को बचकर रहना होगा. स्टार स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू के दौरान नाथन लियोन ने भारतीय टीम को लेकर बात की है

IND vs AUS: "ये 3 भारतीय खिलाड़ी हैं ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा चैलेंज", नाथन लियोन ने बताया 
Nathan Lyon on IND vs AUS

Nathan Lyon on India challenge : भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs AUS)  से पहले नाथन लियोन ने भारतीय टीम को लेकर बात की है. नाथन लियोन ने उन भारतीय खिलाड़ियों का नाम बताए हैं जिससे भारतीय टीम को बचकर रहना होगा. स्टार स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू के दौरान नाथन लियोन ने भारतीय टीम को लेकर बात की है. नाथन लियोन ने माना है कि भारतीय टीम एक खतरनाक टीम है और यह सीरीज काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है. लियोन ने सबसे बड़े चैंलेंज को लेकर बात की और कहा कि, ऑस्ट्रेलिया के सामने रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत सबसे बड़े चैंलेंज होंगे. वहीं, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल भी अहम है. ऐसे में इन से हमें संभल कर रहना होगा. "

नाथन लियोन ने भारतीय गेंदबाजों की भी भरपूर तारीफ की है और कहा है कि "भारत के पास शानदार गेंदबाज हैं और भारतीय गेंदबाज के सामने हमें अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. भारतीय गेंदबाजों का सामना करना चुनौती भरा होगा. भारतीय टीम काफी मजबूत है". ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने आगे ये भी कहा कि "हम चैलेंज के लिए तैयार हैं और पूरा भरोसा है कि इस बार हम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को जीतने में सफल रहेंगे."

Nathan Lyon के पास इतिहास रचने का मौका

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में Nathan Lyon ने अबतक 187 विकेट हासिल कर लिए हैं. लियोन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. अब 13 विकेट और लेकर लियोन WTC में 200 विकेट हासिल करने में सफल हो जाएंगे. Nathan Lyon के पास विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे पहले 200 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा. 

भारत के खिलाफ हमेशा घातक साबित होते हैं लियोन

भारत के खिलाफ नाथन लियोन ने अबतक 27 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 121 विकेट चटकाने में सफलता हासिल की है. भारत के खिलाफ टेस्ट में लियोन ने 9 बार पारी में 5 विकेट लेने का कमाल किया है. ऑस्ट्रेलियाई धरती पर लियोन ने 259 विकेट चटकाए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN 1st Test: टॉस में बांग्लादेश ने मारी बाज़ी, आखिर क्यों पहले गेंदबाज़ी करना चाहते थे कप्तान रोहित और शांतो
IND vs AUS: "ये 3 भारतीय खिलाड़ी हैं ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा चैलेंज", नाथन लियोन ने बताया 
Who is a better off spinner between Nathan Lyon and Ravichandran Ashwin Saqlain Mushtaq react on it
Next Article
Who is a Better : अश्विन और नाथन लियोन में कौन है बेहतर स्पिनर, सकलैन मुश्ताक ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com