Ind vs Afg 2nd T20I: फैन ने मैच के दौरान विराट के साथ किया कुछ ऐसा, पुलिस ने हिरासत में लिया

India vs Afghanistan, 2nd T20I: मैच की बात करें, तो जायसवाल और दुबे के अर्धशतकों की मदद से भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां अफगानिस्तान को 26 गेंद शेष रहते हुए छह विकेट से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई.

Ind vs Afg 2nd T20I: फैन ने मैच के दौरान विराट के साथ किया कुछ ऐसा, पुलिस ने हिरासत में लिया

India vs Afghanistan, 2nd T20I: विराट कोहली

इंदौर:

भारत और अफगानिस्तान के बीच इंदौर में रविवार को खेले गए टी-20 मैच (Ind vs Afg 2nd T20I) के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए एक युवक होलकर स्टेडियम के मैदान में क्षेत्ररक्षण कर रहे भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के पास पहुंच गया और उन्हें गले लगा लिया. इस युवक को मैदान से हिरासत में लेकर तुकोगंज पुलिस थाने ले जाया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि युवक के पास मैच का टिकट था और उसने नरेंद्र हिरवानी गेट से होलकर स्टेडियम में प्रवेश किया था.

यह भी पढ़ें: 

Ind vs Afg 2nd T20I: 'मेरा रोल केवल यह था, लेकिन...', जीत के बाद शिवम दुबे ने कही बड़ी बात


रोहित ने इस मेगा रिकॉर्ड के साथ एमएस धोनी को पीछे छोड़ा, लेकिन यह अनचाहा रिकॉर्ड भी चिपक गया

उन्होंने बताया कि युवक कोहली का बड़ा प्रशंसक प्रतीत होता है और वह 35 वर्षीय खिलाड़ी से मिलने की ख्वाहिश के साथ दर्शक दीर्घा की जाली फांदकर मैदान में घुसा था. अधिकारी ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के आधार पर मामले में आगामी कदम उठाये जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, मैच की बात करें, तो जायसवाल और दुबे के अर्धशतकों की मदद से भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां अफगानिस्तान को 26 गेंद शेष रहते हुए छह विकेट से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. भारत ने 15.4 ओवर में चार विकेट पर 173 रन बनाकर जीत दर्ज की. तीसरा और अंतिम मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा.