विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा- अगर मैं तुम्हें...

अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली ने जन्मदिन पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ अनदेखी तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं.

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा- अगर मैं तुम्हें...

अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ने किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा, जो कि बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में शामिल हैं. उन्होंने बीते दिन अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर सेलेब्स और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया. हालांकि फैंस को उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली का बेसब्री से इंतजार था. इसी बीच उन्होंने भी कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ पत्नी को बर्थडे विश किया है और एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वहीं फैंस उन्हें कपल गोल्स कहते दिख रहे हैं. 

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें एक में ब्लैक और वाइट आउटफिट में चश्मा पहने कैमरे को पोज देते हुए नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस को बाल सवांरते देखा जा सकता है. तीसरी और चौथी फोटो में दोनों की पीठ वाली झलक देखने को मिल रही है. लेकिन बैकग्राउंड लोकेशन फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, अगर मैं तुम्हें न पाता तो मैं पूरी तरह से खो जाता. जन्मदिन मुबारक हो माय लव. आप हमारे लिए दुनिया का प्रकाश हैं. आप हमें बहुत पसंद हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए विराट कोहली ने तीन हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं. 

गौरतलब है अनुष्का शर्मा ने बदमाश, बैंड बाजा बारात, पीके, सुल्तान, जब तक है जान, ए दिल है मुश्किल, NH10, सुई धागा जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. वहीं साल 2017 के अंत में शादी की थी. वहीं दोनों के दो बच्चे वामिका और अकाय कोहली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई