क्या आपने कभी देखा है धोनी का ऐसा डांस, इस वीडियो को देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी...

क्या आपने कभी देखा है धोनी का ऐसा डांस, इस वीडियो को देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी...

(फोटो साभार : महेंद्र सिंह धोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो से ली गई तस्वीर)

खास बातें

  • धोनी वीडियो में फिल्मी स्टाइल में डांस करते दिखे
  • धोनी को बाइक चलाना भी बेहद पसंद है
  • इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा तो पूरी दुनिया देख चुकी है. जब हाथ में बल्ला लेकर वह मैदान पर उतरते हैं, तो सामने वाली टीम का बखिया उधेड़ देते हैं. धोनी के बारे में सब जानते हैं कि क्रिकेट के बाद उन्हें अगर कुछ पसंद है, तो वह है बाइक चलाना, लेकिन अगर धोनी फिल्मी स्टाइल में डांस करने लगे तो आप क्या कहेंगे?

धोनी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें डांस करते नजर आ रहे हैं. धोनी का वीडियो थोड़ा मजाकिया किस्म का लग रहा है. इस वीडियो में वह अपनी आईपीएल टीम रायजिंग पुणे सुपरजायन्ट के खिलाड़ियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.
 

 

A post shared by @mahi7781 on


बता दें, इस वीडियो पर 3900 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं और उनके लगभग फैन ने इस डांस की तारीफ भी की है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं, देश में इन दिनों आईपीएल का चारों ओर शोर है. क्रिकेट प्रेमी जमकर आईपीएल का लुत्फ उठा रहे हैं. धोनी आईपीएल के पिछले सीजन तक कप्तान के रूप में खेलते आए हैं, लेकिन इस बार वह टीम रायजिंग पुणे सुपरजायन्ट की ओर से एक खिलाड़ी के रूप में ही खेल रहे हैं, क्योंकि इस टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com